logo-image

ड्रग कनेक्शन पर बोली कंगना रनौत, 'करवा लें जांच अगर कोई लिंक मिलता है तो मुंबई छोड़ दूंगी'

महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच खींचतान बढ़ती ही जा रही है.अब कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच की जाएगी. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है.

Updated on: 08 Sep 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच खींचतान बढ़ती ही जा रही है.अब कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच की जाएगी.  राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि अध्यायन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है. महाराष्ट्र सरकार के इस कदम पर कंगना रनौत का जोरदार पलटवार आया हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख की आभारी रहूंगी. वो मेरा ड्रग टेस्ट और कॉल रिकॉर्ड की जांच करवा लें. यदि उन्हें ड्रग से जुड़ी खरीददारी का कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकारते हुए मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. मैं आपसे मिलने के लिए बहुत उत्सुक हूं.

बता दें कि शिवनेता नेता और विधायक सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है. अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था. इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी.

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) को इस मामले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के बाद कई सबूत हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के 25 कलाकार एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं.  एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है. जल्द ही इन कलाकारों का समन जारी पर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.