News Nation Logo

रेलवे स्टेशन पर टिकट बांटती दिखीं कंगना रनौत, लोगों की लगी भीड़

कंगना को इस तरह टिकट विंडो पर बैठे देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. बता दें ये सब कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Dec 2019, 04:06:30 PM
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

फिल्म प्रमोशन के लिए सितारे वो सब करने के लिए तैयार हैं जिससे फिल्म को पब्लिसिटी मिले, फिर चाहे रेलवे स्टेशन पर टिकट ही बांटना क्यों न हो, ऐसा ही कुछ देखा गया जब मुंबई के CST (Chhatrapati Shivaji Terminal of Mumbai) रेलवे स्टेशन पर कंगना रनौत नज़र आईं और टिकट विंडो पर टिकट बांटे.

कंगना को इस तरह टिकट विंडो पर बैठे देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. बता दें ये सब कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म पंगा (Panga) के प्रमोशन के लिए किया है. इस फिल्म में कंगना एक टिकट वितरण कर्मचारी की भूमिका में नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सॉन्ग 'रिंकिया के पापा पर' ही ही हंसते नजर आए कार्तिक आर्यन, देखिए ये फनी वीडियो

माना जा रहा है कि कंगना के इस प्रमोशन से फिल्म पंगा (Panga) को सफलता मिलेगी. फिलहाल कंगना को इस तरह अपने बीच देखकर पब्लिक भी काफी एक्सीटेंड दिखी और जिन्होंने उनके हाथों टिकट लिया वो टिकट और यात्रा को यादगार भी समझ रहे हैं. चलिए ऐसा पहले बार नहीं हो रहा की किसी स्टार ने अपनी फिल्म का प्रमोशन कुछ इस अंदाज़ में किया हो लेकिन कंगना का ये प्रमोशन फिल्म को कितना कामयाब करेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

फिल्म 'पंगा' (Panga) कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी हैं. जिसे निर्देशित किया हैं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार प्रोडक्शन ने. फिल्म के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) , जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आएंगी.

'पंगा' (Panga) 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंगा के अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी नजर आएंगी. फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक है. फिल्म अगले साल 26 जून 2020 को रिलीज होगी.

First Published : 23 Dec 2019, 03:56:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.