logo-image

Kangana Karan Clash: 'चाचा चौधरी इन फालतू बातों के लिए धन्यवाद,' कंगना रनौत का करण जौहर पर पलटवार

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut)अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. कंगना और निर्माता करण जौहर(Karan Johar) के बीच की लड़ाई काफी पुरानी है. दोनों एक-दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधते रहते हैं. इसी बीच कंगना ने करण ज

Updated on: 15 Apr 2023, 11:51 AM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. कंगना और निर्माता करण जौहर(Karan Johar) के बीच की लड़ाई काफी पुरानी है. दोनों एक-दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधते रहते हैं. इसी बीच कंगना ने करण जौहर का एक पुराना वीडियो साझा किया हैं, जहां करण कंगना के साथ काम न करने की बात कह रहे हैं. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए निर्माता का पुराना वीडियो शेयर कर उनकी जबरदस्त क्लास लगाई है.

उनका ये क्लिप सोशल मीडिया परल खूब वायरल हो रहा है. ये क्लिप करण के 2017 के इंटरव्यू का है, जहां करण ने कहा, "उनका (कंगना) 'मूवी माफिया' से क्या मतलब है? वह क्या सोचती हैं कि हम क्या कर रहे हैं? यहां बैठकर उन्हें काम नहीं दे रहे हैं? क्या यही हमें माफिया बनाता है? हम अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं."

'कंगना के साथ नहीं करना काम'

करण ने आगे कहा, "मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि हो सकता है कि मुझे कंगना के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और यह मुझे मूवी माफिया नहीं बनाता है, यह मुझे एक राय वाला व्यक्ति बनाता है. इस पर बाद में कंगना ने मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जवाब दिया था, 'कैसे करण ने IIFA के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया था.  उन्होंने कहा कि मैं कैसे बेरोजगार हूं और नौकरी की तलाश कर रही हूं? मेरा मतलब है कि मेरी प्रतिभा को देखा और अपनी फिल्मों को देखो'. 

'मैं आपको शर्मिंदा महसूस कराऊंगी'

क्वीन एक्ट्रेस कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे करण के वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, 'चाचा चौधरी इन फालतू बातों के लिए धन्यवाद. जब मैं खुद को एक फिल्म निर्माता और प्रोड्यूसर के रूप में स्थापित करूंगी, तो मैं आपको शर्मिंदा महसूस कराऊंगी' पिछले कुछ सालों में कंगना और करण ने एक-दूसरे पर कई कमेंट किए हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी डैक्स शेफर्ड के साथ उनके पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट से बातचीत के दौरान नेपोटिज्म पर सवाल उठाए थे, उन्होंने कहा था,  'इंडस्ट्री में मुझे एक कोने में धकेला जा रहा था. मेरे पास लोग थे जो मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे. इसे लेकर भी करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.