logo-image

कंगना रनौत ने भाई की शादी में रंगोली के साथ किया डांस, देखें धमाकेदार Video

भाई की शादी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली ने खूब इंजॉय किया, शादी के फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 12 Nov 2020, 02:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर इन दिनों शादियों की बहार आई है. बीते दिनों कंगना के कजिन भाई की शादी हुई तो वहीं अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी हो रही है. शादी के फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. भाई की शादी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली ने खूब इंजॉय किया, शादी के फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: काजोल की बेटी न्यासा ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, Video खूब मचा रहा है धूम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana at Mehandi ceremony. The vibes ✨✨✨

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

इस वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ग्रे लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल रेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. कंगना के भाई की शादी के सभी कार्यक्रम राजस्थान के उदयपुर में थे. वहीं वायरल वीडियो में भी कंगना राजस्थानी गाने पधारो म्हारे देस में पर झूम रही हैं.

यह भी पढ़ें: इस फिक्शन सीरीज से डेब्यू करने जा रहीं हैं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Kangana and family members for Ritu & Aksht’s big day. Don’t they just look happy and radiant? 😍🥰

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी 10 नवंबर को उदयपुर में थी. कंगना ने भाई की शादी से पहले सोशल मीडिया पर एक बचपने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'इस फोटो में अक्षत का चेहरा मुझे पुराने दिनों की याद दिला रहा है. हम उसे चिढ़ाते, छेड़ते और परेशान करते हुए मैं बड़ी हुई हूं. मैं हमेशा कुछ न कुछ किया करती थी और वह कभी अपनी मर्जी से या बेमन से इन कामों में मेरा पार्टनर रहा है. आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है और बचपन के वे सुनहरे दिन जैसे कल के ही मालूम पड़ रहे हैं.' कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म तेजस में नजर आएंगी.