logo-image

12Th Fail देख फूट-फूटकर रोईं कंगना रनौत, कर दी विक्रांत मेसी की जमकर तारीफ

Kangana Ranaut Vikrant Massey Clash: साल 2021 में कंगना रनौत और विक्रांत मेसी के बीच जुबानी जंग रही थी. तब कंगना ने विक्रांत को कॉकरोच तक कह डाला था.

Updated on: 06 Jan 2024, 05:01 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut On 12th Fail: इस समय विक्रांत मेसी की हालिया रिलीज फिल्म 12वीं फेल को जमकर वाहवाही मिल रही है. फिल्म ने जैसे दर्शकों पर जादू सा कर दिया है. हर कोई इस फिल्म की तारीफों के कसीदे पढ़ रहा है. आम जनता से लेकर फिल्मी सेलिब्रिटीज तक 123वीं फेल को एक शानदार फिल्म बता रहे हैं. अब इनमें एक नया नाम जुड़ गया है. ये हैं बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस कंगना रनौत जिन्होंने विक्रांत मेसी की फिल्म को 'अद्भुत से परे' बताते हुए दिल खोलकर तारीफ की है. हालांकि, कंगना ने आज से दो साल पहले कभी विक्रांत मेसी को कॉकचोर कहकर उनका मजाक उड़ाया था. लेकिन आज कंगना ने विक्रांत की तारीफ करके सबके होश उड़ा दिए हैं.  

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 12वीं फेल देखने के बाद का अनुभव शेयर किया है. उन्होंने फिल्म के लीड हीरो विक्रांत मैसी की तुलना दिवंगत अभिनेता इरफान खान से कर डाली है. पोस्ट में कंगना ने फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की भी सराहना की है जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है. 12वीं फेल का पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ''क्या शानदार फिल्म है. हिंदी माध्यम से आने के कारण मैं एक ग्रामीण गांव से हूं और अपने स्कूल के वर्षों में बिना आरक्षण के प्रवेश परीक्षा के लिए जनरल कैटेगरी का छात्र होने के कारण, मैं पूरी फिल्म में रो रहा थी, उफ़्फ़ कभी भी उड़ान में इतनी नहीं रोई हूं, मेरे सह-यात्री चिंतित नज़रों से मुझे देख रहे थे और मैं शर्मिंदा हो गई थी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

एक और पोस्ट में कंगना ने कहा, "विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है, विक्रांत मैसी अद्भुत हैं!! अपने आने वाले वर्षों में वह इरफ़ान खान साहब के पीछे छोड़े गए शून्य को भर सकते हैं... प्रिय आपकी प्रतिभा को सलाम." विक्रांत ने अभी तक पोस्ट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित, 12वीं फेल यूपीएससी एस्पिरेंट्स के इर्द-गिर्द घूमती है. ये एक रियल लाइफ स्टोरी है जिसमें उन लाखों छात्रों का संघर्ष दिखाया गया है जो अफसर बनने के सपने देखते हैं. फिल्म में विक्रांत मेसी ने मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाया है. साथ में उनकी पत्नी और लेडी अफसर श्रद्धा जोशी की भी कहानी है. 

बता दें कि साल 2021 में, कंगना ने विक्रांत को 'कॉकरोच' कहा था. दरअसल, विक्रांत ने यामी गौतम को 'राधे मां' कहा था.  इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना उनसे नाराज हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर विक्रांत को क्रॉकरोच कहकर मजाक उड़ाया था.