logo-image

'धाकड़' गर्ल Kangana Ranaut का 'M' के साथ है खास कनेक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बर्फ से ढके पहाड़, पहाड़ों में बसे घर और खेत नजर आ रहे हैं

Updated on: 27 Jan 2022, 11:33 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की गिनती बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस में होती है. आने वाले समय में कंगना की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग में वह इंन दिनों काफी बिजी भी हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ वो सब कुछ शेयर करती हैं जो वो उन्हें बताना या दिखाना चाहती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे बदेखकर हर कोई बोल रहा है कि 'M' यानी 'म' अक्षर से कंगना रनौत का खास कनेक्शन है. आइए आपको बताते हैं कंगना ने अपने पोस्ट में क्या बताया है.

यह भी पढ़ें: देखिए कितना बदल गया है 'लगान' की गोरी मेम का लुक, Photos देख उड़े फैंस के होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बर्फ से ढके पहाड़, पहाड़ों में बसे घर और खेत नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर कंगना ने लिखा, 'पैदा मंडी में हुई, बसी मुंबई में और रहती हूं मनाली में... 'M' से हैं ये सारी जगहें और 'M'से 'Maa'. कंगना के इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि म अक्षर के साथ उनका एक खास ही कनेक्शन है. कंगना अक्सर ही अपनी मां के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने मनाली स्थित आलीशान घर की भी झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड की दबंग, बिंदास, निडर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बीते कुछ सालों में लोगों को एक अलग ही छवि देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर उनका बेबाक अंदाज भी काफी चर्चा में रहता है. वो हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं फिर चाहे उन्हें इसके लिए ट्रोल भी होना पड़े. बॉलीवुड में अपने दम पर बिना किसी गॉड फादर के एक अलग पहचान बना चुकीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. अपनी फिल्में की हीरो भी रही होती हैं और हीरोइन भी. मतलब कंगना की फिल्म में हीरो का कोई काम ही नहीं होता. आने वाले समय में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की दो फिल्में 'धाकड़' और 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.