logo-image

कंगना ने दिलजीत दोसांझ पर कसा तंज, कहा- देश में आग लगा के...

कंगना-दिलजीत के बीच किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर तीखी नोकझोंक भी हुई. अब एक बार फिर कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का एक एक ट्वीट रीट्वीट करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है

Updated on: 05 Jan 2021, 06:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं. कंगना-दिलजीत के बीच किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर तीखी नोकझोंक भी हुई. अब एक बार फिर कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का एक एक ट्वीट रीट्वीट करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. इस बार कंगना रनौत ने दिलजीत को उनकी तस्वीरों की वजह से काफी सुनाया है. दरअसल, दिलजीत ने ट्विटर पर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बर्फ में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'तांडव' मचाने आ रहे हैं सैफ अली खान, वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिलजीत का ये ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह भाई !! देश में आग लगा के किसानों को सड़क पर बिठा के लोकल लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं, वाह... इसको कहते हैं लोकल क्रांतिकारी...' कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: PFI करा रहा बाबरी का उदय... फेमस एक्टर ने कहा प्रतिबंध लगाएं अमित शाह

बता दें कि पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने किसानों के आंदोलन का खुला समर्थन किया है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किसानों के आंदोलन को संबोधित करने के लिए दिल्ली के सिंघू बॉर्डर भी पहुंचे थे. दिलजीत दोसांझ ने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान में दिए ताकि उन्हें सर्दी में थोड़ा आराम मिल सके. कंगना के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी टीम में अंतर्राष्ट्रीय सिनेमैटोग्राफर तेत्सुओ नगाता का स्वागत किया. जापानी मूल के फ्रांसीसी सिनेमैटोग्राफर नगाता को 2002 की फिल्म 'ला वी एन रोज' 2009 स्पालइस और 2006 की रिलीज पेरिस, जे टीआएमे में काम के लिए जाना जाता है.