logo-image

कंगना रनौत ने बीमार हालत में ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, कहा-इसे कहते अवतार...

डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत भले ही घर से बाहर न निकल पा रही हों, लेकिन उन्होंने अपनी देशभक्ति में कोई कमी नहीं दिखाई है. कंगना ने हाथों में भारतीय झंडा लिए हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया .

Updated on: 15 Aug 2022, 03:43 PM

highlights

  • बॉलीवुड हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की
  • डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत ने मनाया स्वतंत्रता दिवस
  • प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में लिखा कैप्शन

नई दिल्ली:

आज देश आजादी का 75 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस दिन सभी देशवासियां आजादी का जश्न मना रहे हैं. कोई तिरंगा लहरा रहा है, कोई देश भक्ति के गीत सुन रहा है. वहीं कुछ लोग तिरंगे के कलर में सजे हुए हैं. इस बीच बॉलीवुड कलाकार  भी जोर शोर से आजादी का जश्न मना रहे हैं. वहीं डेंगू से पीड़ित कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भले ही घर से बाहर न निकल पा रही हों, लेकिन उन्होंने अपनी देशभक्ति में कोई कमी नहीं दिखाई है. कंगना ने हाथों में भारतीय झंडा लिए हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया और मुस्कुराते हुए अपने घर पर स्वतंत्रता दिवस मनाया. कंगना ने फोटो के साथ लिखा है, वह अपनी बीमारी के कारण अपना घर नहीं छोड़ पा रही थीं, लेकिन राष्ट्रीय उत्सव की भावना ने मेरे अंदर ताकत भर दी है. मेरे घर के कर्मचारियों, नर्सों और बगीचों वालों ने एक-दूसरे को बधाई दी, मैंने आज सुबह ही माननीय प्रधानमंत्री (Narendra Modi) जी का भाषण सुना है.

पहले वीडियो में कंगना अपने सोफे पर हाथ में भारतीय झंडा लिए बैठी हैं और उन्होंने लिखा, 'सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. वहीं अगली तस्वीर में वो  बेड पर बैठी हैं उनके हाथ में कैनुला लगा है. वहीं आगे कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए लिखा, वो कहते हैं कि एक व्यक्ति दुनिया बदल सकता है. ये बात पीएम मोदीजी  के लिए सच साबित होती है. शायद ऐसी ही एक विशाल चेतना है जिसे हम अवतार कहते हैं, जो न केवल उठ सकते हैं बल्कि सैकड़ों या हजारों नहीं बल्कि पूरी मानवता का उत्थान कर सकते हैं. जय हिंद.

ये भी पढ़ें-दबंग 3 में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके इस एक्टर का बॉर्डर फिल्म देखकर हुआ था ऐसा हाल

बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

बता दें सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर की. अभिनेता शाहरुख खान, उनके बेटे अबराम खान और आर्यन खान ने हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होने के लिए भारत के स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अपने मुंबई स्थित घर मन्नत में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. शाहरुख खान ने वीडियो पर कैप्शन देते हुए लिखा, 'घर पर युवाओं को हमारे देश भारत के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का सार और बलिदान सिखाने के लिए, अभी भी कुछ और बैठकें होंगी. उन्होंने आगे लिखा, लेकिन नन्हे-मुन्नों द्वारा झंडा फहराने से हम सभी को गर्व, प्यार और खुशी का अहसास होगा.