logo-image

फिल्म के प्रमोशन के लिए की थी शादी, कगंना रनौत ने रणबीर -आलिया को बताया फेक कपल

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ये नोट्स पोस्ट किए. कंगना ने लिखा, एक अन्य स्टोरी में उन्होंने लिखा, ''एक फर्जी (नकली) पति पत्नी की जोड़ी (जोड़ी) जो अलग-अलग फ्लोर पर रहती है और कपल होने का दिखावा करती है

Updated on: 18 Jul 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रणबीर और आलिया दोनों फेक कपल हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म घोषणाओं के बारे में फर्जी खबरें फैलाने वाले एक 'फर्जी (फर्जी) जोड़े' की आलोचना की है. उन्होंने यह भी दावा किया कि हाल ही में एक जर्नी के दौरान, रणबीर (Ranbir Kapoor) और उनके बच्चे को 'नकार' दिया गया था, रणबीर कपूर ने कंगना को टेक्स्ट करके उनसे मिलने के लिए विनती' की थी. उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia bhatt) पर कटाक्ष किया. रणबीर हाल ही में अपनी मां-अभिनेत्री नीतू कपूर और परिवार के साथ उनके जन्मदिन पर लंदन में शामिल हुए थे, जबकि आलिया भट्ट और बेटी राहा भारत में रहीं. 

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ये नोट्स पोस्ट किए. कंगना ने लिखा, एक अन्य स्टोरी में उन्होंने लिखा, ''एक फर्जी (नकली) पति पत्नी की जोड़ी (जोड़ी) जो अलग-अलग फ्लोर पर रहती है और कपल होने का दिखावा करती है, फिल्म के बारे में फर्जी खबरें फैला रही है जो कि मिंत्रा के स्वामित्व वाले एक ब्रांड को भी नहीं कहा जा रहा है.  इसके अलावा  हाल ही में एक जर्नी से पत्नी और बेटी को कैसे छीन लिया गया, जबकि रणबीर आलिया का पति मुझे टेक्स्ट करके भीख मांग रहा था और मुझसे मिलने की गुहार लगा रहा था.... इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है... ."

'प्रमोशन के लिए की शादी'

उन्होंने यह भी कहा, "यह तब होता है जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि फिल्म प्रमोशन/पैसे/काम के लिए शादी करते हैं... माफिया डैडी के दबाव में शादी करने वाले इस एक्टर को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था. (पिता की परी), फिल्म सफल हो गई और अब वह नकली शादी से मुक्त होने की सख्त कोशिश कर रहा है... लेकिन दुख की बात है कि अब वो कहीं नहीं जा सकता... उसे अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए... यह है इंडिया एक बार शादी हो गई तो हो गई... अब सुधर जाओ.