logo-image

सेलिब्रेशन और वेकेशन से दूर यूं मन रहा Kangana Ranaut का New Year 2022, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिनमें वो सेट पर नज़र आ रही हैं. कंगना फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Updated on: 31 Dec 2021, 12:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो सेट पर नज़र आ रही हैं. जहां एक तरफ इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स न्यू ईयर मनाने कहीं-न-कहीं वेकेशन पर जा रहे हैं. वहीं कंगना फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) ने ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें वो कैमरा संभालते दिख रही हैं. कंगना जिस कैमरे के साथ दिख रही हैं, वो 1950 में इस्तेमाल किए जाने वाले सिनेमा के गोल्डन एरा यानी स्वर्ण युग का है. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह कोई साधारण दिन नहीं है, आज टीकू वेड्स शेरू के सेट पर मुझे भारतीय सिनेमा के 1950 के स्वर्ण युग का एक दुर्लभ रत्न न्यूऑल कैमरा मिला, जो महान निर्देशकों में से एक श्री बिमल रॉय जी का था... जैसा कि मैं अपनी दूसरी फीचर फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, यह किसी वरदान से कम नहीं है... कितना प्यारा दिन है … फिल्म के लिए हमें यह कीमती रत्न देने के लिए बिमल रॉय जी के परिवार को धन्यवाद … धन्यवाद @donfernandodp इसे अरेंज करने के लिए …

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना (Kangana Ranaut) की इस पोस्ट पर लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की भरमार लगा दी है. जहां कुछ लोगों ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है हार्डवर्कर क्वीन रॉक करेंगी.

वहीं, बात करें इस अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की तो कंगना (Kangana Ranaut) इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. जबकि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) और टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इसमें लीड रोल प्ले करेंगे. फैंस को दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.