logo-image

चौथी बार नेशनल अवॉर्ड लेने माता-पिता के साथ सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के साथ-साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं

Updated on: 26 Oct 2021, 09:42 AM

highlights

  • कंगना रनौत को मिला नेशनल अवॉर्ड
  • कंगना आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगी
  • आखिरी बार कंगना थलाइवी में नजर आई थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर अपनी काबलियत के दम पर एक और पुरस्कार अपने नाम कर लिया है. कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के साथ-साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. कंगना को सोमवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह में ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा'  फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित किया गया है. कंगना ने अवॉर्ड लेने के बाद अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो अपनी मम्मी और पापा के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई, NCB ने की तैयारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'आज मुझे मेरी फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा के लिए चौथा राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह इस देश में एक कलाकार को मिलने वाला सर्वोच्च सम्मान है मैं आज धन्य और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं और ये अवार्ड अपनी टीम को देना चाहती हूं जिनकी वजह से आज मुझे नवाजा गया है.' बता दें कि देश की राजधानी के विज्ञान भवन में प्रदान किए गए. एक्टर मनोज बाजपेयी और धनुष को क्रमश: 'भोंसले' और तमिल फिल्म 'असुरन' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पहला नेशनल अवॉर्ड साल 2008 में आई फिल्म ‘फैशन' के लिए मिला था. इसके बाद साल 2014 में फिल्म 'क्वीन' के लिए उनको दूसरा नेशनल अवॉर्ड मिला. साल 2015 में कंगना को फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस  का अवार्ड मिला था. कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बीते दिनों कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है.