logo-image

पॉलिटिक्स में कदम रखेंगी कंगना रनौत? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की दिवंगत मुंख्यमंत्री जयललिता किरदार निभाया है. जयललिता ने एक्ट्रेस से अपने सफर की शुरुआत की थी और बाद में वो राजनीति में आईं और कई बार मुख्यमंत्री बनीं

Updated on: 10 Sep 2021, 03:04 PM

highlights

  • कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हो गई है
  • फिल्म में कंगना ने जयललिता का किरदार निभाया है
  • फिल्म को ए एल विजय ने डायरेक्ट किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब 'थलाइवी' बन चुकी हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रही हैं. फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की दिवंगत मुंख्यमंत्री जयललिता किरदार निभाया है. जयललिता ने एक्ट्रेस से अपने सफर की शुरुआत की थी और बाद में वो राजनीति में आईं और कई बार मुख्यमंत्री बनीं, ऐसे में जयललिता ने अपनी राजनीति पारी शुरू करने को लेकर भी बहुत बड़ा इशारा किया है. हालांकि कंगना ने राजनीति में एंट्री की बात सीधे तौर पर तो नहीं कही है लेकिन उनके रिएक्शन से काफी कुछ साफ नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: इस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं सौरव गांगुली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से एक प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान जब पूछा गया कि क्या ये फिल्म किसी भी तरह से उनके राजनीति में आने का रास्ता है? तो इसके जवाब में कंगना ने अपने मन की बात कह डाली. कंगना रनौत ने कहा कि मैं एक नेशनलिस्ट हूं ओर हमेशा देश के लिए बोलूंगी. मैं एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते नेता भी हूं. मैं देश से जुड़े मुद्दों पर बात करती हूं इसलिए लोगों को लगता है कि मैं राजनीतिक मुद्दों के बारे में बात करती हूं और शायद यह एक ही चीज हो लेकिन मेरे लिए यह नहीं है क्योंकि मैं नेता नहीं हूं. मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं जिसे लोगों ने सेलिब्रिटी का दर्जा दिया है. 

यह भी पढ़ें: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर चुकी हैं मुनमुन दत्ता, ऐसे टूटा था पहला रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रैडिशनल सिल्क साड़ी में नजर आईं. कंगना ने यह भी कहा कि उनकी फिल्म थलाइवी शायद हिंदी में मल्टीप्लेक्स में रिलीज न हो. मल्टीप्लेक्स वालों ने हमेशा से ही निर्माताओं को बुली किया है. 

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे लेकर कंगना काफी उत्साहित हैं. फिल्म में कंगना रनौत ने पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है. इसमें जयललिता की की जर्नी को दिखाया गया है कि कैसे पुरुष प्रधान समाज में जयललिता ने अपना वजूद खड़ा किया. कंगना यह किरदार निभाने के बाद जयललिता की मुरीद भी हो चुकी हैं और अपने इंटरव्यूज में कंगना जयललिता की दमदार शख्सियत की तारीफ करते नहीं थकती हैं. फिल्म को ए एल विजय ने डायरेक्ट किया है. थलाइवी को क्रिटिक्स का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है.