logo-image

अगले महीने नहीं रिलीज होगी 'मेंटल है क्या', कंगना रनौत हैं वजह?

'मेंटल है क्या' में कंगना रनौत के अलावा राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं. इसके पहले दोनों 'क्वीन' में साथ नजर आ चुके हैं. उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी.

Updated on: 28 Feb 2019, 02:24 PM

मुंबई:

'मणिकर्णिका' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'मेंटल है क्या' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म पहले 29 मार्च 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह कुछ दिनों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म कब रिलीज होगी, इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुद कंगना के कहने पर ही 'मेंटल है क्या' की रिलीज को टाला गया है. दरअसल, कंगना की 'मणिकर्णिका' इसी साल जनवरी महीने में रिलीज हुई थी और कंगना नहीं चाहतीं कि 2 महीने के अंदर ही उनकी कोई दूसरी मूवी आए, क्योंकि अगर ऐसा होता है तो उन्हें प्रमोशन में जुट जाना पड़ेगा. वह थोड़े दिन इन सबसे आराम लेना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: एक्टर के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रहा हैं महेश बाबू, पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी

वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि 'मेंटल है क्या' की थोड़ी-सी शूटिंग होना बाकी है. इस वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है.

बता दें कि 'मेंटल है क्या' में कंगना रनौत के अलावा राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं. इसके पहले दोनों 'क्वीन' में साथ नजर आ चुके हैं. उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी.