logo-image

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच तकरार, सोशल मीडिया पर शेयर किया मीम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. कंगना एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई है.

Updated on: 22 Mar 2023, 04:45 PM

मुंबई :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. कंगना एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई है, उन्होंने एक बार फिर अपने पोस्ट के जरिए दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पर निशाना साधा है. कंगना रनौत ने खालिस्तानियों को कथित समर्थन के लिए उड़ता पंजाब के अभिनेता को गिरफ्तारी की चेतावनी दी है. कंगना रनौत ने एक मीम शेयर किया है, जिसका कैप्शन है 'पुल्स आई पुल्स'. उन्होंने दिलजीत दोसांझ को टैग किया और लिखा 'बस कह रहा हूं' और इंस्टाग्राम कहानियों में एक खालिस्तान स्टिकर को क्रास किया. मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने यह भी लिखा, "दिलजीत दोसांझ जी पुल्स आ गई पुल्स.

कंगना ने अपनी स्टोरी के जरिए एक नोट लिखा जिसमें लिखा था, "खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोग याद रखें अगला नंबर तुम्हारा है, पुल आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी. वहीं दिलजीत दोसांझ ने अभी तक पोस्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

18 मार्च से जारी है तलाश

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वह अब इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधान मंत्री, इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं.एक्ट्रेस ने अपने प्रोजेक्ट चंद्रमुखी 2 की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसे पी वासु द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें राघव लॉरेंस भी हैं.  दूसरी ओर, दिलजीत दोसांझ अगली बार तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ द क्रू में नज़र आएंगे. 

खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) ने 18 मार्च को भागने के बाद जालंधर के पास एक गुरुद्वारे में लोगों से बंदूक की नोक पर भोजन और कपड़े की मांग की. अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है, पंजाब पुलिस द्वारा उसे पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान जारी है.वारिस पंजाब डे के स्वयंभू प्रमुख अमृतपाल सिंह को शनिवार (18 मार्च) को जालंधर जिले के माध्यम से एक कार का पीछा करने के बाद पुलिस को चकमा देने के बाद भगोड़ा घोषित किया गया है.