logo-image

'बोल तू खा... नहीं है', कंगना रनौत के इस बोल में फंस गए दिलजीत दोसांझ

'बोल तू खा... नहीं है', कंगना रनौत के इस बोल में फंस गए दिलजीत दोसांझ

Updated on: 03 Feb 2021, 03:36 PM

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच तू-तू-मैं-मैं का सिलसिला लगातार जारी है. कंगना ने बुधवार को ट्विटर पर दिलजीत से ये पूछ लिया कि वे खा... हैं या नहीं? गुरुवार को कंगना ने दिलजीत के नाम ट्वीट कर लिखा, ''चल ठीक है, सिर्फ बोल दे तू खा... नहीं है, क्यों इतनी बातें घुमा रहा है? बोल दे सिम्पली.. क्यों नहीं बोल सकता? सारा डिस्कशन खत्म हो जाएगा और मेरा डाउब्ट भी क्लियर हो जाएगा. प्लीज बोल..'' बता दें कि कंगना और दिलजीत के बीच तू-तू-मैं-मैं का सिलसिला बुधवार दोपहर में शुरू हुआ जो काफी देर से लगातार चल रहा है.

इससे पहले भी कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को लेकर आपस में भिड़ चुके हैं. बुधवार को कंगना ने दिलजीत को टैग कर लिखा, ''मुझे पता था तू कभी नहीं बोलेगा कि तू खा... नहीं है, ये सभी को देखने के लिए है, भेड़ की खाल में भेड़िए... जय हिंद.'' एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, ''देश सिर्फ भारतीयों का है, खा.. का नहीं है. बोल तू खा... नहीं है. प्लीज तू बोल कि तू आंदोलन में खा... जैसे अराजक संगठनों की निंदा करता है. अगर तू ऐसा बोलता है तो मैं तुझसे माफी मांग लूंगी और ये मान लूंगी कि तू देशभक्त है. प्लीज बोल, मैं इंतजार कर रही हूं.''

बता दें कि केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठन 6 फरवरी को देशभर में चक्का जाम करेंगे. किसान संगठनों का चक्का जाम शनिवार को दोपहर 12 बजे शुरू होगा और 3 बजे तक चलेगा. इस दौरान देशभर के तमाम नेशनल और स्टेट हाईवे बंद रहेंगे. ऐसी खबरें हैं कि किसानों के चक्का जाम के दौरान इमरजेंसी सेवाओं जैसे एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड, पुलिस और जरूरी सेवाओं को नहीं रोका जाएगा और उन्हें बिना किसी देरी के आने-जाने दिया जाएगा.

26 जनवरी को दिल्ली में आयोजित हुए ट्रैक्टर परेड के दौरान जबरदस्त हिंसा हुई थी. आंदोलनकारियों ने लाल किला और आईटीओ में जमकर उत्पात मचाया था. 26 जनवरी को हुई हिंसा को देखते हुए दिल्ली पुलिस 6 फरवरी को होने वाले चक्का जाम के लिए पूरी तरह से तैयार है. दिल्ली पुलिस अब किसी भी तरह की कोई ढील नहीं रखना चाहती, जिससे एक बार फिर हालात बिगड़ें.