News Nation Logo
Banner

कंगना ने फिर महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला, बोलीं- मैं सच्ची देशभक्त हूं

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Mar 2021, 12:47:27 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @KanganaTeam Twitter)

highlights

  • महाराष्ट्र सरकार पर कंगना का हमला
  • ट्विटर पर कंगना ने खोला मोर्चा
  • कंगना ने लिखा- मैं सच्ची देशभक्त हूं

नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन छड़ मामले की जांच के दौरान एक के बाद एक हो रहे खुलासों के चलते मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की हो रही किरकिरी के बीच महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह (Parambir Singh) द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद सरकार की किरकिरी हो रही है. इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. 

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है. कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि 'जब मैंने महाराष्ट्र सरकार के भ्रष्टाचार और बीमार प्रशासन को लेकर सवाल उठाया तो मुझे गालियां, धमकियां और आलोचना झेलनी पड़ी. मैंने जवाब दिया, लेकिन जब मेरे प्यारे शहर के प्रति मेरी ईमानदारी को लेकर सवाल उठाया गया तो मैं चुपचाप रोई. जब उन्होंने अवैध रूप से मेरे घर को तोड़ा तो की लोगों ने खुशियां मनाई'.

ये भी पढ़ें-

कंगना ने अपने ट्वीट पर शिवसेना पर हमला करते हुए लिखा कि 'आने वाले दिनों में वो पूरी तरह एक्सपोज हो जाएंगे. आज मुझपर कोई आरोप नहीं है. अब ये साबित हो गया है कि मेरे राजपूताना खून में बहादुरी और ईमानदारी बहती है. जिस धरती (मुंबई) ने मुझे और मेरे परिवार का पेट भरा, उससे मुझे प्यार है. मैं सच्ची देशभक्त हूं, हरामखोर नहीं.'

इसके पहले  कंगना रणौत ने परमबीर सिंह के ट्रांसफर की खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा था, 'ये वहीं व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक आर्ट को प्रोत्साहित किया. जब मैंने बदला लिया तो सोनिया सेना के द्वारा उसका बचाव किया गया और उन्होंने बदले के लिए मेरा घर तोड़ डाला. आज देखो शिवसेना ने उसे बाहर निकाल दिया. ये शिवसेना के अंत की शुरूआत है.'

ये भी पढ़ें- 

कंगना-शिवसेना के बीच का विवाद

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर और मुंबई पुलिस की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी. इसके बाद महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और कंगना रनौत के बीच तीखी बयानबाजी चली थी. अब हालिया घटनाओं के बाद कंगना एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हो गई हैं.

सुशांत राजपूत की हत्या के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच जुबानी जंग जमकर हुई थी. ऐसे में कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी उनके पॉली हिल्स स्थित उनके ऑफिस जेसीबी लेकर पहुंच गई. अवैध निर्माण के आरोप में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को गिरा दिया था.

First Published : 21 Mar 2021, 12:47:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×