logo-image

कंगना रनौत ने लॉक अप का दूसरा पोस्टर किया जारी

कंगना रनौत ने लॉक अप का दूसरा पोस्टर किया जारी

Updated on: 14 Feb 2022, 03:25 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लॉक अप का दूसरा पोस्टर शेयर किया है। वह रियलिटी शो की मेजबानी करेंगी जिसमें 16 हस्तियां शामिल होंगी, जिन्हें जेल के अंदर बंद कर दिया जाएगा।

उन्होंने पोस्टर को कैप्शन दिया, यहां सब समान रूप से खतरे में हैं (यहां सभी समान हैं .. समान रूप से खतरे में हैं)। क्योंकि यह मेरा लॉक अप है! ये 27 फरवरी से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम करेगा। मुफ्त में लाइव देखें! इसका ट्रेलर 16 फरवरी को जारी किया जाएगा।

एक पोस्टर में वह एक चमकदार हथकड़ी और एक बड़ा काला डंडा पकड़े हुए हैं और एक नुकीला, चमकदार गाउन पहने हुए है। कंगना के पीछे उनके साथ कैदियों का एक झुंड देखा जा सकता है, जो दर्शाता है कि निडर रियलिटी शो की अभिनेत्री और मेजबान 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जेल के अंदर कैसे ले जा रही है।

लॉक अप 16 लोकप्रिय हस्तियों को सबसे बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाएगा क्योंकि वे विजेता के खिताब के लिए लड़ेगें।

लॉक अप 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.