News Nation Logo

थलाइवी रिलीज के बाद कंगना ने दिखाए स्ट्रेच मार्क्‍स

थलाइवी रिलीज के बाद कंगना ने दिखाए स्ट्रेच मार्क्‍स

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Sep 2021, 01:10:01 PM
Kangana Ranaut

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बारे में बात की है कि कैसे उनकी नवीनतम थलाइवी के लिए उनके वेट एडजस्टमेंट ने उनके शरीर में कई तरह की परेशानियां पैदा कर दी हैं, और उनके शरीर पर गहरे स्ट्रेच मार्क्‍स ला दिए हैं ।

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म में उनकी भूमिका के लिए, कंगना को 20 किग्रा वजन बढ़ाना पड़ा और कई बार बड़े शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा था।

उन्होंने अपने अनुभव को इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें कंगना ने बताया कि छह महीने की अवधि में वह सब करने से उन्हें स्थायी स्ट्रेच मार्क्‍स पड़ गए है।

उन्होंने लिखा कि 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाना और 6 महीने में सब कम कर देना, वह भी तीस के दशक में मेरे शरीर में बहुत सी चीजें गड़बड़ हो गईं है, मेरे स्थायी स्ट्रेच मार्क्‍स भी पड़ गए हैं, लेकिन कला एक कीमत के साथ जीवन में आती है।

थलाइवी में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है, जिसमें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी कम उम्र में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ राज्य की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता के उदय का पता चलता है।

अपने आने वाले कामों की बात करें तो कंगना के पास फिलहाल धाकड़ है।

वह अपनी अगली फिल्म तेजस की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेती है। तेजस का निर्देशन नवोदित सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। यह फिल्म आरएसवीपी की दूसरी फिल्म होगी जो जनवरी 2019 में रिलीज हुई बेहद सफल फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय सेना को ट्रिब्यूट देती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 27 Sep 2021, 01:10:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.