logo-image

कंगना रनौत: जया अम्मा के गाने पॉप कल्चर का हिस्सा हैं

कंगना रनौत: जया अम्मा के गाने पॉप कल्चर का हिस्सा हैं

Updated on: 28 Aug 2021, 10:05 PM

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत, जो जल्द ही अपनी बायोपिक थलाइवी में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी, सोमवार को फिल्म का एक नया ट्रैक तेरी आंखों में रिलीज करेंगी।

यह गीत प्रतिष्ठित राजनेता और पूर्व फिल्म स्टार को श्रद्धांजलि देता है।

थलाइवी के निर्माताओं ने जयललिता और एमजीआर के चार प्रतिष्ठित मूल गीतों को फिर से बनाया है।

जिन गानों को फिर से बनाया गया है, वे रसिया पुलिस 115 (1968) से कन्नई कनिया और एन्ना पोरुथम, नाम नाडु (1969) से निनाथथाई नदथिया और कावलकरन से निनाथन वंताई ( 1967) हैं।

गीतों के बारे में बात करते हुए, कंगना कहती हैं, जया अम्मा के गीत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे पॉप संस्कृति का हिस्सा हैं। यह गीत उन ट्रैकों का एक समामेलन है। जया अम्मा और एमजीआर ने एक साथ 60 से 70 गाने दिए। उन्होंने दशकों तक एक साथ काम किया, लेकिन हमने चार दिनों के अंतराल में इसे क्रैक करना पड़ा। एक दिन में, मैं कई लुक और हेयर स्टाइल करना पड़ता था।

गाने की शूटिंग के अनुभव का खुलासा करते हुए फिल्म के बाद के हिस्से की तैयारी करते हुए कंगना ने कहा, जवानी के दिनों में, जया अम्मा बेहद खूबसूरत थी। लेकिन हम फिल्म के दूसरे घंटे की शूटिंग पर थे। मेरे निर्देशक ने यह सुनिश्चित करने के लिए इसे अपने ऊपर ले लिया कि मुझे अच्छी तरह से खिलाया गया था। उनकी मां के हाथ का खाना तीन टिफिन में लाया जाता था।

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी 10 सितंबर को जी स्टूडियो द्वारा हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.