logo-image

Kangana Latest News: कंगना ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर दिया FIR का जवाब

एक बोल्ड काली पोशाक पहन अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा, "एक और दिन, एक और प्राथमिकी ... बस अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं ... तो घर पर मेरा मूड ऐसा है."

Updated on: 24 Nov 2021, 06:11 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ' देसी क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों में काफी बिजी रहती हैं. लेकिन अपने काम से अलग वह अपने देश और दुनिया में होने वाली घटनाओं पर लगातार भड़कीले बयान आजकल देती नज़र आ रहीं हैं. वह आए दिन अपने बयानों के कारण विवादों में घिरी रह रही है. हाल ही में खबर आई कि उनके खिलाफ सिख समुदाए ने FIR की है. जिसके बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीरों के साथ करारा जवाब दिया है.   

एक बोल्ड काली पोशाक पहन अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा, "एक और दिन, एक और प्राथमिकी ... बस अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं ... तो घर पर मेरा मूड ऐसा है." मीडिया में FIR की खबर सामने आने के एक दिन बाद कंगना ने FIR पर इस तरीके से अपना रिएक्शन दिया है. तस्वीर में ब्लैक ड्रेस में पोज़ देते हुए कंगना ने अपने हाथ में शराब का गिलास पकड़ा हुआ है, जिसे काफी हद तक पुलिस मामले का मज़ाक उड़ाने के तरीके और उसके द्वारा दिए गए बयान पर पूरी नाराजगी जताने के रूप में समझा जा सकता है. 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना रणौत ने किसान मुद्दे को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट से एक विवादित पोस्ट में लिखा था 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए. 

यह भी पढ़ें : Amol Palekar Birthday: 'एंग्री यंग मैन' के जमाने में 'कॉमन मैन' बने पालेकर

थलाइवी स्टार कंगना को अतीत में कई लोगों द्वारा अपने विवादित बयान के लिए, कभी-कभी साक्षात्कार या ट्वीट में अपने बयानों के माध्यम से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए, और कभी-कभी किसी विशेष व्यक्ति के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए.