logo-image

Emergency:'संसद के अंदर होगी इमरजेंसी की शूटिंग,' कंगना ने इन अफवाहों को किया खारिज

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म, इमरजेंसी को संसद के अंदर शूट करने की अनुमति मिलने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 21 Dec 2022, 08:04 AM

मुंबई :

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म, इमरजेंसी को संसद के अंदर शूट करने की अनुमति मिलने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई ने खबर दी थी कि कंगना ने संसद परिसर के अंदर फिल्म की शूटिंग के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी है. यह भी उल्लेख किया गया है कि कंगना के पत्र पर विचार जारी हैं. मंगलवार को, कंगना ने एक पोस्ट को फिर से शेयर किया जिसमें लिखा था, "पहली बार किसी फिल्म को संसद में शूट करने की अनुमति दी गई है, इमरजेंसी (Emergency) फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा जल्द ही संसद में शूट होगा."

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "यह सच नहीं है यह एक फर्जी खबर है!!!". कंगना ने इस पोस्ट के जरिए संसद के अंदर शूटिंग की खबरों को खारिज कर दिया है. उनकी इस पोस्ट से तो ये साफ साफ पता चल रहा है कि अब शूटिंग संसद के अंदर नहीं होगी. इससे पहले पीटीआई के सूत्रों ने दावा किया था कि कंगना ने लोकसभा सचिवालय को पत्र लिखा था.  

ये भी पढ़ें-The Archies: फिल्म की रैप-अप पार्टी में नजर आईं सुहाना और खुशी, वायरल हुई तस्वीरें 

अनुपम खेर भी फिल्म में आएंगे नजर

पत्र में उन्होंने अनुरोध किया है कि उन्हें संसद परिसर के अंदर इमरजेंसी पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी जाए. सूत्रों ने कहा कि निजी संस्थाओं को संसद परिसर के अंदर सामान्य रूप से किसी भी तरह की वीडियोग्राफी की शूटिंग या रिकॉर्डिंग की अनुमति नहीं दी जाती है. हालांकि, यह किसी भी अधिकारी या सरकारी काम के लिए एक अलग मामला हो सकता है. राज्य के प्रसारकों दूरदर्शन और संसद टीवी को ही संसद के भीतर कार्यक्रमों या कार्यक्रमों की शूटिंग करने की अनुमति है. 

इमरजेंसी एक राजनीतिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन और निर्माण कंगना कर रही हैं. फिल्म में अभिनेता दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते नजर आएंगे.फिल्म में कंगना के अलावा अभिनेता अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.