logo-image

Kanagana Ranaut Video: राम मंदिर पर हेलिकॉप्टर से हुई फूलों की बरसा, खुशी से झूमीं कंगना रनौत ने लगाए जय श्रीराम के नारे

Kanagana Ranaut Video: कंगना रनौत ने राम मंदिर से एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने मंदिर पर होने वाली पुष्प-वर्षा पर खुशी जाहिर की है.

Updated on: 22 Jan 2024, 02:22 PM

नई दिल्ली:

Kanagana Ranaut Ram Mandir Ayodhya: आज भारत के लिए ऐतिहासिक दिन रहा है. 22 जनवरी 2024 हमेशा-हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो गया है. अयोध्या में भगवान राम के मंदिर में राम लला की मूर्ति स्थापित की गई है. इसके साथ ही राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का समापन भी हो चुका है. पीएम नरेंद्र मोदी ने राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा का समापन किया है. इसके बाद राम मंदिर पर हेलिकॉप्टर के जरिए पुष्प-वर्षा की गई थी. इस खुशी में कंगना रनौत खुद पर काबू नहीं रख पाई. एक्ट्रेस ने खुशी से झूमते हुए जय श्री राम के नारे लगाए. कंगना की खुशी देख वहां मौजूद रामभक्त भी झूम उठे.

अयोध्या में राम मंदिर का भव्य आयोजन किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज राजनितिक हस्तियां इसमें शामिल हुई थीं. वहीं फिल्मी दुनिया से भी बड़े-बड़े कलाकार यहां अयोध्या राम जन्मभूमि आए थे. इनमें कंगना रनौत भी शामिल हैं. कंगना ने राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लिया है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर लता मंगेशकर चौक से राम की पैड़ी तक पुष्प वर्षा की गई. इसे देखकर कंगना रौनत बेहद खुश हो गईं. एक्ट्रेस ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए खुशी जताई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत लगातार अयोध्या से अपने राम मंदिर दौरे की झलक दिखा रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसमें उन्होंने बताया था कि यही वो राम जन्मभूमि है जिस पर मंदिर बना है. व्हाइट हैवी वर्क एम्ब्रायडरी साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत के अलावा राम मंदिर समारोह में बॉलीवुड से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, निर्देशक रोहित शेट्टी और राजकुमार हिरानी, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना भी शामिल हुए हैं. सोनू निगम, कैलाश खेर, अनुराधा पौडवाल, हरिहरन समेत म्यूजिक इंडस्ट्री से भी दिग्गज कलाकार ने शिरकत की है.