logo-image

बॉलीवुड से बदला लेने के फिराक में हैं Kamal Rashid Khan

2020 के ट्वीट मामले में सजा काटने के बाद आखिरकार केआरके (Kamal Rashid Khan) ट्विटर पर वापस आ गए हैं.

Updated on: 11 Sep 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली :

 2020 के ट्वीट मामले में सजा काटने के बाद आखिरकार केआरके (Kamal Rashid Khan) ट्विटर पर वापस आ गए हैं. सेल्फ मेड क्रिटिक को 29 अगस्त को मुंबई में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बारे में उनके अपमानजनक ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था. इसके तुरंत बाद, उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ले लिया गया था. हालांकि, 8 सितंबर को केआरके को रिहा कर दिया गया और उन्हें जमानत मिल गई थी. बता दें कि करीब 9 दिन जेल में बिताने के बाद वह जेल से बाहर आए हैं.अब जब आखिरकार, वह ट्विटर पर वापस आ गए तो केआरके ने ट्विटर पर अपने फैंस और फॉलोवर्स को जेल से अपनी रिहाई के बारे में सूचित किया है.

जेल के बाद अपना पहला ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, वह अपने 'प्रतिशोध' के लिए वापस आ गए हैं. उन्हें वापस देखकर, नेटिज़न्स अपनी एक्साईटमेंट को कंट्रोल नहीं कर सके और अलग-अलग तरीकों से उनकी पोस्ट पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. जबकि कुछ ने उनसे अपने जेल के अनुभव का रीव्यु करने के लिए कहा, और अन्य ने 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता के बारे में बात की. केआरके के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत देर हो चुकी है. ब्रह्मास्त्र को पहले ही सुपरहिट घोषित किया जा चुका है,' एक अन्य ने कहा, 'वेलकम भाई सेठ, अब जल्दी से जेल और ब्रह्मास्त्र का रिव्यू पोस्ट करो.' 

यह भी जानिए -  साउथ के दिग्गज अभिनेता Krishnam Raju का 82 की उम्र में हुआ निधन

हाल ही में, केआरके के बेटे फैसल कमाल (Faisal Kamal) ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर ट्वीट किया था कि उनके पिता को मुंबई में प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने लिखा, 'मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं. मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए कुछ लोग प्रताड़ित कर रहे हैं. मैं अभी लंदन में रहने वाला 23 साल का हूँ. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं. मैं @juniorbachchan @Riteishd और @Dev_Fadnavis जी से मेरे पिता की जान बचाने का अनुरोध करता हूं. मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे.' 'क्योंकि वह हमारा जीवन हैं. मैं जनता से भी अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता की जान बचाने के लिए उनका समर्थन करें. हम नहीं चाहते कि वह #SushantSinghRajput #WeStandWithKRK की तरह मरे,.' अब देखना यह है कि केआरके की वापसी के बाद अब ये सेल्फ मेड क्रिटिक इंडस्ट्री में और क्या तूफान लाता है.