logo-image

Kamal Hasan ने देखी Ponniyin Selvan 1, कहा तमिल सिनेमा का स्वर्ण युग शुरू हो गया है

दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Hasan) ने हाल ही में पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) के प्रमुख अभिनेताओं कार्थी (Karthi) और विक्रम (Vikram) के साथ एक विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखी.

Updated on: 06 Oct 2022, 12:45 PM

New Delhi:

दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Hasan) ने हाल ही में पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) के प्रमुख अभिनेताओं कार्थी (Karthi) और विक्रम (Vikram) के साथ एक विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखी. स्क्रीनिंग के बाद, एक्टर ने मीडिया को संबोधित किया और फिल्म और इसकी उपलब्धि के बारे में बात की. अभिनेता ने कहा, 'मैं खुश हूं जैसे मैंने यह फिल्म बनाई है. यह एक मायने में सच है क्योंकि तमिल सिनेमा ने यह फिल्म बनाई है. मैं एक फैन के रूप में फिल्म से चकित था, और मुझे लगता है कि तमिल सिनेमा के फैंस भी फिल्म के बारे में ऐसा ही महसूस करेंगे. फिल्म की शुरुआत में मेरी आवाज में 'स्वर्ण युग'... के बारे में एक वॉयसओवर है. मैं इसे अब याद करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि यह तमिल सिनेमा का स्वर्ण युग है, और एक तमिल कलाकार और फिल्म निर्माता के रूप में, मुझे इस पर बहुत गर्व है."

कमल ने आगे कहा, "स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और ईर्ष्या एक तरह से अच्छी है, लेकिन किसी दूसरें व्यक्ति के पतन में आनन्दित होने में कोई वास्तविक खुशी नहीं है क्योंकि हम सभी इस जहाज पर सवारी कर रहे हैं. और अगर यह डूबता है, तो मैं भी इसके साथ नीचे जाऊंगा. अगर यह फिल्म जीत जाती है, तो मुझे पता है कि मुझे इसकी सफलता का एक छोटा सा हिस्सा भी मिलेगा. 

यह भी पढें - Bigg Boss 16: साजिद खान पर अब Jiya Khan की बहन करिश्मा का आरोप, कहा- खूब रोई...

इससे पहले, पोन्नियिन सेलवन के ऑडियो लॉन्च पर, कमल हासन ने कहा था कि वह 90 के दशक में पोन्नियिन सेलवन को वापस बनाना चाहते थे. कमल ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह वल्लवरयान वंथियाथेवन (PS1) में कार्थी की भूमिका की भूमिका निभाना चाहते थे. अब, उसी के बारे में बोलते हुए, कमल ने कहा, “जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैं वंथियाथेवन की भूमिका निभाना चाहता था, और शिवाजी सर ने कहा कि मुझे करिकालन की भूमिका करनी चाहिए. मुझे लगता है कि एक्टर्स ने बहुत अच्छा काम किया है. मुझे पता है कि उन युद्ध दृश्यों को कैद करना कितना कठिन है. ”

अब देखना यह है कि मणिरत्नम् द्वारा बनाई गई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.