logo-image

Kamal Haasan Hospitalised: तेज बुखार के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती, अब मिली छुट्टी

साउथ और हिंदी जगत के मशहूर एक्टर कमल हासन अस्पताल में भर्ती हैं. एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, कमल हासन को बुखार आया था

Updated on: 24 Nov 2022, 11:26 AM

मुंबई:

साउथ और हिंदी जगत के मशहूर एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) अस्पताल में भर्ती थे. एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, कमल हासन को बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कमल हासन हैदराबाद से वापस लौट रह थे, तब उन्हें बैचेनी महसूस होने लगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल हासन (Kamal Haasan hospitalised) की हालत पहले से ठीक है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. अभिनेता को दो दिन आराम करने की सलाह दी गई है.  हालांकि इस मामले में अभी तक कमल हासन या उनकी टीम से कुछ बयान सामने नहीं आया है. 

कमल हासन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो फिलहाल रियलिटी शो बिग बॉस तमिल 6 के सीजन को होस्ट करने में बिजी हैं. इस शो के लिए पिछले 6 महीने से शूट जारी है. साथ ही वह निर्देशक शंकर की आगामी फिल्म इंडियन 2 की भी शूटिंग में व्यसत है. बता दें वह फिल्म की शूटिंग के बाद डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. बताया जा रहा है वह मणिरत्नम के साथ फिल्म 'केएच 234' में काम कर रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है लगातार ट्रैवलिंग और शूटिंग के चलते एक्टर को थोड़ा स्ट्रेस महसूस हुआ, जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. एक्टर की पिछली फिल्म विक्रम वेधा ने भी बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं.

पेैर में भी हुआ था इन्फेक्शन

इससे पहले एक्टर की तबियत 2021 में कोरोना काल के वक्त भी खराब हुई थी. वहीं जानकारी के मुताबिक, एक्टर को पैर के इन्फेक्शन से भी ग्रस्त थे, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.