logo-image

Mani Ratnam B'Day : मणिरत्नम के जन्मदिन पर कमल हासन ने इस अंदाज में दी बधाई, वायरल हुई पोस्ट

कमल हासन (Kamal Haasan) फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं, जिसकी झलक अक्सर देखने को मिलती है. आज फिल्ममेकर के जन्मदिन पर, तमिल सुपरस्टार ने एक हार्दिक नोट शेयर किया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है.

Updated on: 02 Jun 2023, 04:02 PM

नई दिल्ली :

 Mani Ratnam Birthday : कमल हासन (Kamal Haasan) फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं, जिसकी झलक अक्सर देखने को मिलती है. आज फिल्ममेकर के जन्मदिन पर, तमिल सुपरस्टार ने एक हार्दिक नोट शेयर किया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. एक्टर ने अपनी और फिल्ममेकर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - 'तो मेरे प्यारे #मणिरत्नम आप बहुत बड़े होने जा रहे हैं. भारतीय सिनेमा के एक दिग्गज जिन्होंने अपनी कला के माध्यम से लाखों लोगों के दिलों को छुआ है और जो संवादों को एक सुंदर सीन्स में बदल देते हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'आपने लगातार सीखकर चुनौती के पैमाने से बेपरवाह सिनेमा की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ाया है. आज आप फिल्म निर्माताओं की अगली पीढ़ी को प्रेरित करने वाले एक मास्टर हैं, जिनके माध्यम से आपकी विरासत हमेशा गूंजती रहेगी. नायकन से #KH234 तक, हमारी जर्नी एक साथ रहना मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से पुरस्कृत और समृद्ध रहा है. मेरे दोस्त को इस दिन की और भी बहुत सारी खुशियां और बहुत कुछ आने वाला है! #HappyBirthdayManiRatnam.'  मणिरत्नम 67 साल के हो गए हैं. उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए जाना जाता है.

फिल्म 'नायकन' 

मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने कमल हासन (Mani Ratnam) के साथ फिल्म 'नायकन' में काम किया था, जो 1987 में रिलीज हुई एक क्लासिक एक्शन ड्रामा थी. वो निर्देशक के साथ फिर से एक फिल्म के लिए जुड़ रहे हैं, जिसका टाइटल KH234 है.  इनकी जोड़ी 35 साल बाद साथ आ रही है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें : Shehnaaz Gill's Desi Vibes : जब शहनाज के शो में अनकंफर्टेबल हो गए थे कपिल शर्मा, बोले- 'कोई ढंग की बात कर लो'

यह भी पढ़ें :  Boney Kapoor Post : वेडिंग एनिवर्सरी पर बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, शेयर की अनसीन रोमांटिक PHOTO