logo-image
लोकसभा चुनाव

KRK का 'हिंदुत्व' राग, इंडस्ट्री के तीनों खान पर कही 'घटिया' बात

अपने आप को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान इंडस्ट्री में अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बीच हाल ही में चुनाव परिणाम सामने आने के बाद कमाल ने 'हिंदुत्व' का राग अलापते हुए इंडस्ट्री के तीनों खान पर बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 10 Mar 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

अपने आप को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इंडस्ट्री में अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. वो आए दिन कुछ-न-कुछ ऐसा कह देते हैं. जिसके चलते चर्चा में आ जाते हैं. बीते दिनों कमाल आर खान बीजेपी (Bhartiya Janata Party) पर दिए अपने बयान के चलते सुर्खियों में थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर 10 मार्च को योगी जी जीतते हैं, तो वो कभी भारत नहीं आएंगे. लेकिन चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद उन्होंने न केवल योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) समेत पार्टी को जीत की बधाई दी. बल्कि 'हिंदुत्व' का राग अलापना भी शुरू कर दिया. 

इस बीच हाल ही में कमाल (Kamaal R Khan) का एक ट्वीट सामने आया है. जिसमें उन्होंने 'हिंदुत्व' की बात करते हुए कहा कि आज के चुनाव परिणाम ने ये साबित कर दिया कि देश में अब भी 'हिंदुत्व' का डंका है. तो ऐसे में पठान, लाल सिंह चड्ढा और टाइगर जैसे सभी खान सुपर फ्लॉप होने के लिए तैयार हो जाएं. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.

वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जहां एक यूजर ने लिखा, 'वो सब छोड़ो. ये बताओ की देश कब छोड़ रहे हो?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कल की बात याद करो. आज तो तुम्हारे राग ही बदल गए हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'तुझे कुछ और काम नहीं है क्या?'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए गए हैं.

यही नहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बीजेपी को लेकर भविष्यवाणी भी की. जिसमें उन्होंने कहा, 'अगर लोगों ने काफी कुछ सहने के बाद भी 5 राज्यों में बीजेपी (Bhartiya Janata Party) को वोट दिए तो 2024 में पार्टी का आना निश्चित है और नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का प्रधानमंत्री बनना भी.' उनका ये बयान भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन साथ ही लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि वो देश कब छोड़ रहे हैं, पहले वो बताएं.