logo-image

KRK ने बताई विवेक अग्निहोत्री-कपिल शर्मा के विवाद की 'बैक स्टोरी'!

बॉलीवुड में खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर किसी-न-किसी मामले पर अपनी राय रखते दिखाई पड़ते हैं. ऐसे में केआरके अब 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवेक अग्निहोत्री और कपिल शर्मा के बीच चल रहे विवाद पर बात करते नज़र आए हैं.

Updated on: 11 Mar 2022, 07:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर किसी-न-किसी मामले पर अपनी राय रखते दिखाई पड़ते हैं. ऐसे में अब जब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में प्रमोट किए जाने पर बवाल मचा है, तो केआरके इस पर अपनी राय न दें, ऐसा हो नहीं सकता. अपने व्यवहार के अनुरूप कमाल आर खान ने इस मामले पर एक वीडियो जारी करते हुए अपनी बात रखी है. जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातें कही हैं, जो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. 

आगे बढ़ने से पहले मामले की बात करें तो सबसे पहले विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो में उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का प्रमोशन करने के लिए मना कर दिया है. हालांकि, ये मामला तूल पकड़ने पर कपिल का कहना था कि कभी एक तरफी बात सुनकर विश्वास नहीं करना चाहिए. क्योंकि दाल में कुछ काला हो सकता है. 

वहीं, अब इस पर बात करते हुए केआरके (Kamaal R Khan) ने युट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पहले तो फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) से जुड़ी कुछ बातें की हैं. जिसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का समर्थन करते हुए कहा कि ये शो उनका तो है नहीं. वो केवल शो में आकर एक्टिंग करते हैं और चले जाते हैं. ऐसे में जब विवेक ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनी से बात की, तो उनकी फिल्म प्रमोट करने के लिए 25 लाख रुपये मांगे गए होंगे. 

अब चूंकि फिल्म का बजट इतना नहीं है. ऐसे में विवेक (Vivek Agnihotri) ने मना कर दिया होगा. वो सोच रहे होंगे कि फिल्म के प्रमोशन के लिए वो इतने पैसे कहां से लाएंगे. वो चाह रहे होंगे कि फिल्म का प्रमोशन फ्री में हो जाए. हालांकि, सोनी द्वारा इसे नकार दिया गया होगा. जिसके चलते विवेक ने शो के खिलाफ ऐसा ट्वीट कर दिया. इसके साथ ही केआरके का दावा है कि सोनी टीवी फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरे 25 लाख रुपये चार्ज करता है. हालांकि, ये बात कितनी सच है. इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती.