News Nation Logo

KRK Case: कमाल आरखान को मारने की कोशिश, बेटे Faisal Kamaal ने ट्वीट कर मांगी मदद

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 08 Sep 2022, 06:04:00 PM
कमाल आरखान

कमाल आरखान (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

कमाल आरखान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. उन्हें हाल ही में लड़की से छेड़छाड़ मामले में जमानत मिली थी. लेकिन अपने विवादित ट्वीट के चलते उन्हें अभी भी जेल में रहना पड़ेगा. बता दें अब इस मामले में उनके बेटे फैसल कमाल ने भी केआरके के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट  किया है.  उन्होंने कहा, मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं, कुछ लोग मुंबई में मेरे पापा को मारने की कोशिश कर रहे हैं. मैं केवल 23 साल का हूं और लंदन में रह रहा हूं. 

फैसल कमाल (Faisal kamaal) ने आगे कहा, मुझे नहीं पता अपने पापा की कैसे मदद करनी है. उन्होंने अपने ट्वीट में जूनियर बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस से अनुरोध किया है कि उनके पापा की जान बचाई जाए. उन्होंने आगे ये भी लिखा है कि मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे. 

ये भी पढ़ें-Ishaan Khatter ने Karan Johar के 'सेक्स टॉक' से तंग आकर सरेआम किया ये काम

2019 में लगा था छेड़छाड़ का आरोप

दरअसल केआरके ने अक्षय कुमार, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा और अन्य के बारे में अपमानजनक ट्वीट किया था. पुलिस के मुताबिक उन्होंने जो पोस्ट लिखा था, वो काफी कम्यूनल था और बॉलीवुड अभिनेताओं को बुरा भला कहा गया था. केआरके अक्सर अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों मे रहते हैं.वहीं केआरके के खिलाफ एक फिटनेस ट्रेलर ने 2019 में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जिसको लेकर केआरके को तीन साल बाद गिरफ्तार किया गया था. महिला ने उन पर जबरदस्ती हाथ पकड़ने का भी आरोप लगाया था. वहीं अब उन्हें इस मामले में जमानत दे दी गई है. 

First Published : 08 Sep 2022, 06:04:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.