logo-image

KRK ने अब अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन से लिया 'पंगा', प्रोड्यूसर्स को बताया झूठा

ऐसे में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है. कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऐसे फिल्म प्रोड्यूसर्स पर सवाल उठाए हैं

Updated on: 14 Mar 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

कोरोना का दौर जब से शुरू हुआ है तब से ही फिल्म मेकर्स ओटीटी पर अपनी फिल्में रिलीज करने लगे हैं. लेकिन अब जब सिनेमाघर खुले हैं तो भी कुछ मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है. कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऐसे फिल्म प्रोड्यूसर्स पर सवाल उठाए हैं जो इस बात का ऐलान कर रहे हैं कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में दो सौ करोड़ का बिजनेस कर रही हैं. कमाल आर खान का ये ट्वीट तब आया है जब अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की रिलीज डेट सामने आई है. 

यह भी पढ़ें: 'खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया', अनुपम खेर का ट्वीट वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अक्की की फिल्म #MissionCinderella और अभिषेक बच्चन की फिल्म #Dasvi सभी सिनेमाघरों के खुले होने पर भी सीधे OTT पर रिलीज होने जा रही हैं. वहीं प्रोड्यूसर्स के मुताबिक उनकी फिल्में सिनेमाघरों में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर रही हैं. इसका मतलब निर्माता झूठ बोल रहे हैं.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Dasvi: अभिषेक बच्चन जेल से करेंगे 'दसवीं' की तैयारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कमाल आर खान का कहना है कि अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन जैसे सितारों की फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं क्योंकि अब लोग सिनेमाघरों में जाने से बच रहे हैं. ऐसे में प्रोड्यूसर्स जो अपनी फिल्म के दो सौ करोड़ रुपए की कमाई का दावा कर रहे हैं वो गलत है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंड्रेला ओटीटी पर रिलीज होने वाली है मगर इससे पहले उनकी बिग बजट फिल्म 'बच्चन पांडे' सिनेमाघर में भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी.