logo-image

Kalki 2898 AD: ओटीटी राइट्स के लिए मेकर्स ने मांगे इतने करोड़, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रभास अपने करियर में पहली बार एक सुपरहीरो की भूमिका निभा रहे हैं और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि नाग अश्विन ने क्या नया बनाया है. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी में पहली बार बाहुबली अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा

Updated on: 24 Mar 2024, 11:57 AM

नई दिल्ली:

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD इस साल की सबसे बड़े बजट की फिल्मों में से एक बताई जा रही है. फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. काफी देरी के बाद अब खबर आ रही है कि ये फिल्म 9 मई को रिलीज होगी. हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स ने कल्कि 2898 AD के ओटीटी राइट्स देने के लिए भारी रकम मांगी है. कल्कि 2898 AD इस साल 9 मई को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

200 करोड़ में बिके कल्कि 2898 AD के ओटीटी राइट्स?

प्रभास की फिल्म का रिलीज से पहले और बाद का बिजनेस धीमा होने के मूड में नहीं है. नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन जैसे कुछ प्लेटफार्मों ने फिल्म के ओटीटी अधिकार हासिल करने के लिए निर्माताओं से संपर्क किया है. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इससे जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि राइट्स के लिए मेकर्स करीब 200 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं.

प्लेटफॉर्म 150 से 170 करोड़ रुपये के बीच लगा रहा बोली 

प्लेटफॉर्म 150 से 170 करोड़ रुपये के बीच बोली लगा रहे हैं लेकिन निर्माता इससे अधिक चाहते हैं और कम से कम 200 करोड़ रुपये की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ ही देर में ये खबर वायरल हो गई है. बता दें कि प्रभास अपने करियर में पहली बार एक सुपरहीरो की भूमिका निभा रहे हैं और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि नाग अश्विन ने क्या नया बनाया है. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी में पहली बार बाहुबली अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.

कल्कि 2898 AD एक साइंस फिक्शन फिल्म है

डायरेक्टर नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही कल्कि 2898 AD एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें कमल हासन, दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद और पसुपति जैसे मशहूर सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्साह बना हुआ है. कल्कि 2898 एडी इस साल 9 मई को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.