logo-image

केली कुओको के पति ने उन्हें दिवंगत कुत्ते की प्रतिकृति भेंट की

केली कुओको के पति ने उन्हें दिवंगत कुत्ते की प्रतिकृति भेंट की

Updated on: 10 Jul 2021, 08:45 AM

लॉस एंजेलिस:

सिटकॉम द बिग बैंग थ्योरी में पेनी के रूप में लोकप्रिय अभिनेत्री केली कुओको को उनके पति कार्ल कुक ने उनके दिवंगत कुत्ते की प्रतिकृति(स्टफ्ड रिप्लिका) भेंट की है।

कुओको के कुत्ते नॉर्मन का जनवरी में 14 वर्ष की आयु में निधन हो गया। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, कुक के साथ अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाने के बाद, अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने उसे कुत्ते की प्रतिकृति दी, जिससे वह बहुत खुश हुई।

क्यूको ने पीपल पत्रिका को बताया यह बहुत प्यारा और विचारशील था। जब मैंने इसे देखा, तो मैं बहुत खुश थी। इसने मुझे बहुत खुशी दी और मेरे कुत्ते की इतनी सारी यादें। आप जानते हैं, मेरे कुत्ते ने मेरी जिंदगी बदल दी। लोग सोच सकते हैं कि यह डरावना है, लेकिन मुझे यह पसंद है। यह सोफे पर बैठता है और यह सचमुच मुझे वास्तविक लगता है। मैं इसे हमेशा संजो कर रखूंगी।

35 वर्षीय अभिनेत्री ने जनवरी में नॉर्मन के खोने की घोषणा की, अपने दिवंगत पालतू जानवर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों का एक सेट साझा किया और अपने दर्द को साझा किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.