News Nation Logo

BREAKING

Banner

Kalank: जानिए कहां से आया वरुण धवन का ये 'First Class' सॉन्ग

2019 की ये प्रीतम दा की पहली फिल्म हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 10 Apr 2019, 09:44:48 AM

नई दिल्ली:

वरुण धवन और आलिआ भट्ट स्टारर फिल्म कलंक बहुत ही जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होनेवाली हैं. रिलीज़ के पहले ही फिल्म का संगीत तहलका मचा चुका हैं खासकर वरुण धवन पर फिल्माया गया वह गाना जिसमे सब कुछ फर्स्ट क्लास हैं...जी हां गाने के बोल ऐसे हैं की बस सुनते ही जुबान पर छप जाए. .वरुण का स्वैग और उनके अफलातून डांसिंग मूव्स, वाकई सब कुछ फर्स्ट क्लास हैं.

वरुण के करियर में एक और सुपरहिट गाने को जोड़ने में संगीतकार प्रीतम दा ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. आखिरकार कहा से आया ये 'फर्स्ट क्लास' हर कोई जानना चाहता हैं क्योंकि वरुण के इस फर्स्ट क्लास लुक और कैची लाइन के पीछे हैं एक बड़ा राज है. जिसपर से फिल्म के संगीतकार प्रीतम ने पर्दा उठा दिया है. उन्होंने बताया की गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने जब ये गाना उन्हें लिखकर दिया तो उनके और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के बीच काफी बहस हुई कि साल 1940 में लोग कैसे 'फर्स्ट क्लास' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते होंगे.

फिर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने कहा की उनके दादा जी उस ज़माने में ' सब कुछ फर्स्ट क्लास हैं ' ऐसा कहा करते थे. फिर उन्होंने उन दोनों को 1953 में रिलीज़ हुई फिल्म 'दो बिगहा ज़मीन' की क्लिप दिखाई जहां पर स्वर्गीय एक्टर महमूद जी कहते हैं कि 'और बाकी सब फर्स्ट क्लास हैं '. ये देखने के बाद उन्हें ऐसा लगा की अगर 1953 की फिल्मों में फर्स्ट क्लास जैसे शब्दों का इस्तेमाल हो रहा था तो क्यों न मैं 1945 के दशक को दिखाती फिल्म कलंक में वो उस शब्द को रखू , जिसे आज की जनता देखने वाली हैं. तो कुछ ऐसे आया वरुण धवन का ' first class '.

प्रीतम दा के संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य के बोल से बना ये गाना आते ही तबाही मचा गया. 2019 की ये प्रीतम दा की पहली फिल्म हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

First Published : 10 Apr 2019, 09:40:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो