logo-image

Kajol: मणिरत्नम के साथ काम करना चाहती हैं काजोल, बोलीं- वह अद्भुत...

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने पॉपुलर डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम करने की अपनी इच्छा के बारे में बात कीं. उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी फिल्मों का 'ऐथेनटिक सेंस' बहुत पसंद है.

Updated on: 07 Oct 2023, 08:52 PM

नई दिल्ली:

काजोल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1990 के दशक में की थी और तब से उन्होंने कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. हालांकि, एक निर्देशक है जिसके साथ 'कुछ कुछ होता है' की एक्ट्रेस ने अभी तक काम नहीं किया है, और वह हैं मणिरत्नम. हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई. काजोल से पूछा गया कि क्या उन डायरेक्टरों की कोई चॉईस लिस्ट है जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल मणिरत्नम के साथ करना चाहती हैं  काम 

काजोल से पूछा गया कि क्या उन डायरेक्टरों की कोई चॉईस लिस्ट है जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. जवाब में एक्ट्रेस ने मणिरत्नम का नाम लिया. जब उनसे पूछा गया कि वह उनके साथ काम क्यों करना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, क्योंकि मुझे उनका 'ऐथेनटिक सेंस' पसंद है, मैं उन्हें एक निर्देशक के रूप में पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि एक निर्देशक के रूप में उनके पास अद्भुत 'ऐथेनटिक सेंस' है. 

काजोल कर चुकी थी फिल्म के लिए करण को प्रॉमिस

फिल्म कुछ कुछ होता है के दौरान काजोल को मणिरत्नम ने एक फिल्म ऑफर दिया था. काजोल ने बताया जब वह शाहरुख खान के साथ करण जौहर की कुछ कुछ होता है कर रही थीं उसी समय मुझे मणिरत्नम से उनके लिए एक फिल्म करने का ऑपर मिला. सबसे पहले, मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मुझे श्री रत्नम से ऑफर मिला है. लेकिन बात नहीं बन पाई क्योंकि मैंने 'कुछ कुछ होता है' के लिए करण को डेट्स देने का वादा किया था. 

वेब सीरीज द ट्रायल में आखिरी बार दिखीं थी काजोल 

वर्कवाइज, काजोल को आखिरी बार क्राइम वेब सीरीज द ट्रायल में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी. उन्हें ओटीटी एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 में भी देखा गया था. उन्होंने कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन फिल्म 'दो पत्ती' की शूटिंग शुरू कर दी है, जो कनिका ढिल्लों द्वारा निर्देशित है. इसके अलावा, काजोल पृथ्वीराज सुकुमारन और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ सरज़मीं भी कर रही हैं.