logo-image

'Omicron Variant' के खतरे के बीच 'Corona' से संक्रमित हुईं तनीषा मुखर्जी

साउथ अफ्रीका (South Africa) से आए ओमीक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) के बारे में बात करें तो यह बहुत तेजी से फैल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओमीक्रॉन अब तक 23 देशों में पहुंच चुका है

Updated on: 03 Dec 2021, 01:40 PM

highlights

  • कोरोना की चपेट में आईं तनीषा मुखर्जी
  • तनीषा ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • दुनिया में ओमीक्रॉन वेरिएंट तेजी से फैल रहा है

नई दिल्ली:

दुनियाभर में इन दिनों कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के नए साउथ अफ्रीका वेरिएंट(South Africa) ओमीक्रॉन (Omicron Variant) ने लोगों के मन में दहशत पैदा कर दी है. ओमीक्रॉन (Omicron) ने भारत में भी दस्तक दे दी है. कर्नाटक में 2 लोग ओमीक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद से राज्यों ने कई नए-नए नियम बनाने शुरू कर दिए हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भी कोरोना की चपेट में आ गईं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है.

यह भी पढ़ें: बच्चे को घर छोड़ Arjun Kapoor संग मालदीव में ऐसे मजे कर रहीं Malaika Arora

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) के इस पोस्ट के बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस कमेंट में सवाल करते हुए कह रहे हैं कि तनीषा को क्या ओमीक्रॉन वेरिएंट ने संक्रमित किया है. तनीषा मुखर्जी ने ये भी बताया है कि उन्हें वायरस का इन्फेक्शन कैसे मिला है, इसके साथ ही उन्होंने लोगों को बाहर निकलते वक्त सावधान रहने और वैक्सीन लगवाने की भी हिदायत दी है. तनीषा ने बताया कि उनको ज्यादा दिक्कत नहीं हुई और वह घर पर आराम कर रही हैं. 

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) ने बताया कि मैं हाल ही में एक पार्टी में गई थी जहां मैंने मास्‍क पहना था लेकिन तस्वीरें खिंचवाने और बातचीत के दौरान मुझे अपना मास्‍क निकालना पड़ा. जिसके कारण मुझे लगता है कि वायरस से संक्रमित हुई हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

43 साल कीं तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं. तनीषा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. साउथ अफ्रीका (South Africa) से आए ओमीक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) के बारे में बात करें तो यह बहुत तेजी से फैल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओमीक्रॉन अब तक 23 देशों में पहुंच चुका है.