logo-image
लोकसभा चुनाव

Kajol Daughter :निसा के बर्थडे से पहले इमोशनल हुईं काजोल, बेटी के लिए बयां किया प्यार

Kajol Post For Nysa: बेटी निसा के जन्मदिन से एक दिन पहले, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक प्यारी तस्वीर शेयर की और उनके लिए एक लंबा प्री-बर्थडे नोट लिखा.

Updated on: 19 Apr 2024, 12:39 PM

New Delhi:

Kajol Post For Nysa: हम सभी जानते हैं कि काजोल अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं और हमने कई मौकों पर उन्हें उन पर प्यार बरसाते देखा है. खैर, कल उनकी बेटी निसा का जन्मदिन है और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने पहले ही जश्न की तैयारी कर ली है. काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी बेटी को अपने पास पकड़े हुए एक प्यारी पुरानी तस्वीर शेयर की और उसकी सराहना करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस ने कहा कि कल निसा का जन्मदिन है लेकिन आज का दिन उनके बारे में है.

निसा के लिए काजोल की प्री-बर्थडे पोस्ट
काजोल ने अपनी बेटी निसा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में, एक्ट्रेस रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह अपनी बेटी को अपने पास रखती है और अपनी गोद में बैठती है. निसा ने पीले रंग की फ्रॉक पहनी हुई है और दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अपने कैप्शन में, कुछ कुछ होता है एक्ट्रेस ने लिखा, “कल निसा का 21वां जन्मदिन है लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी. कैसे उन्होंने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है, सिर्फ खुद बनकर." एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को लपेटकर एक दिन के लिए अपने पेट में वापस रखने की इच्छा भी व्यक्त की.

8 साल बाद फिर साथ आएंगी काजोल और कृति सेनन!
कृति सेनन जल्द ही एक फिल्म के साथ निर्माता बनेंगी, जिसमें वह एक्टिंग भी करेंगी और हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस - ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स - की घोषणा करके इसकी पुष्टि भी की.

बाद में, हमें पता चला कि कृति दिलवाले के आठ साल बाद काजोल के साथ एक रहस्यमय थ्रिलर, दो पत्ती के लिए फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. यह उत्तर भारत की पहाड़ियों में स्थापित है. खबर की पुष्टि करते हुए, कृति सेनन ने शेयर किया कि दो पत्ती एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो उनके दिल में बहुत खास जगह रखती है क्योंकि यह एक निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म है. “मुझे फिल्म निर्माण का हर एक पहलू पसंद है और मैं हमेशा उन कहानियों में अधिक रचनात्मक रूप से शामिल होना चाहता हूं जो मेरे दिल को छूती हैं. और मैंने अपने मन में महसूस किया कि मैं गियर बदलने और और अधिक करने के लिए तैयार हूं. मैं एक निर्माता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली कनिका ढिल्लन के साथ सहयोग करने के लिए एक्साइटेड हूं और हमें इस मैजिकल सफर के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर साथी की उम्मीद नहीं थी. अद्भुत काजोल मैम हमारी नारी शक्ति को और बढ़ा रही हैं, जिनके साथ मैं लगभग 8 सालों के बाद फिर से काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. मिमी एक्टर कहती हैं, "मैं इस सवारी के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती.''