logo-image

Koffee With Karan 8 : जब मणिरत्नम को कॉल पर काजोल ने कही थी ये भद्दी बात, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में करण जौहर ने काजोल से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया जो कुछ-कुछ होता है के नैरेशन के दौरान हुआ था.

Updated on: 28 Nov 2023, 06:21 PM

नई दिल्ली:

काजोल बॉलीवुड की सबसे सफल और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उनका करियर ऐसा रहा है जिसे आज तक किसी भी एक्ट्रेस के लिए दोहराना रेयर है. डीडीएलजे अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के एक एपिसोड में दिखाई देंगी. एपिसोड के दौरान एक्ट्रेस और मणिरत्नम से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया गया. दरअसल, कुछ-कुछ होता है के नैरेशन के दौरान काजोल को मणिरत्नम का फोन आया. इस दौरान काजोल और रानी मुखर्जी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के एक एपिसोड में दिखाई देंगी. इसमें केजेओ ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख खान के साथ कुछ कुछ होता है के नैरेशन के दौरान काजोल को फोन आया था.

जब काजोल को आया मणिरत्नम का कॉल

जब मणिरत्नम ने उन्हें फोन किया तो एक्ट्रेस को लगा कि उनके साथ मजाक हो रहा है. करण ने कहा, मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैंने शाहरुख खान और आपको फिल्म सुनाई थी. हम शाहरुख खान के पुराने घर अमृत अपार्टमेंट में थे. हम उनके कमरे में बैठे थे जो छत के ठीक बगल में है. आप रो रही थीं, शाहरुख खान आपको देख रहे थे और सोच रहे थे कि आपने कहानी खो दी है. मैं फिल्म सुनाते हुए रो रहा था, आप सुनते हुए रो रहे थीं और वह बस यही सोच रहे थे कि हम दोनों पागल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

काजोल चाहती थीं मणिरत्नम के साथ काम करना

उन्होंने आगे कहा,  उस समय मुझे याद है कि आपके पास मणिरत्नम का फोन आया था, जिनसे आपने कहा था कौन?' उन्होंने कहा कि मैं मणिरत्नम बोल रहा हूं और आपने कहा, हां और मैं मैं टॉम क्रूज़ हूं, और फोन रख दिया. मणिरत्नम ने उन्हें दिल से के लिए फोन किया था. उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि यह मणिरत्नम हैं और उन्हें लगा कि कोई शरारत कर रहा है. पिछले महीने काजोल ने फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने मणिरत्नम के साथ काम करने की अपनी इच्छा शेयर की थी. 

इब्राहिम अली खान के साथ सरज़मीं में दिखेंगी एक्ट्रेस

वर्कवाइज, काजोल को हाल ही में वेब सीरीज द ट्रायल और एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज में देखा गया था. वह अगली बार कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती में नजर आएंगी. इसके अलावा वह पृथ्वीराज सुकुमारन और इब्राहिम अली खान के साथ सरज़मीं भी कर रही हैं.