logo-image

Kajol: रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान को बताया 'रोमांस', स्क्रीनिंग पर काजोल ने भेजा मैसेज

कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर शामिल हुए. काम के चलते काजोल इस इवेंट में शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपना प्यार भरा मैसेज भेजा.

Updated on: 16 Oct 2023, 08:22 AM

नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान को बताया 'रोमांस', बाद में कुछ कुछ होता है की स्क्रीनिंग पर काजोल का संदेश दिया गया. कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर शामिल हुए. काम के चलते काजोल इस इवेंट में शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपना प्यार भरा मैसेज भेजा.  डायरेक्टर के रूप में अपनी पहली फिल्म के साथ, करण जौहर ने एक सदाबहार क्लासिक बनाई, जिसे हरा पाना उनके लिए भी मुश्किल है.

रानी मुखर्जी को एक साथ कास्ट करने का फैसला किया

25 साल पहले, उन्होंने शाहरुख खान, काजोल देवगन और रानी मुखर्जी को एक साथ कास्ट करने का फैसला किया और कुछ कुछ होता है लेकर आए, जिसे आज भी सिनेप्रेमियों का प्यार मिल रहा है. जैसे ही फिल्म ने एक नया मील का पत्थर छुआ, मेकर ने मुंबई में चुनिंदा स्क्रीन पर फिल्म को फिर से रिलीज करके इस उपलब्धि का जश्न मनाने का फैसला किया. सभी को आश्चर्य हुआ जब शो कुछ ही मिनटों में बुक हो गए. शाहरुख, रानी और केजेओ भी एक थिएटर में स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां एक्ट्रेस ने किंग ऑफ रोमांस के बारे में खूब बातें कीं.

रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान को बताया 'रोमांस'

काले बॉर्डर वाली सफेद ऑर्गेना साड़ी पहने मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे की अभिनेत्री ने केकेएचएच की विशेष स्क्रीनिंग में ब्यूटी का परिचय दिया. अपने फैंस से बातचीत के दौरान रानी ने शाहरुख के बारे में खूब बातें कीं और उन्हें 'रोमांस' कहा. एक वायरल वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, शाहरुख मेरे लिए रोमांस ही हैं, वह प्यार हैं और मैंने शाहरुख को तब से प्यार किया है जब मैंने उन्हें पहली बार देखा था क्योंकि वह इस प्लानेट पर अब तक आए सबसे दयालु इंसान हैं. उन्होंने करण जौहर की भी प्रशंसा की और कहा कि कुछ कुछ होता है का जादू केजेओ के लेखन के कारण है.

पुरानी यादें ताजा कीं और फिल्म के बारे में बात की

जहां रानी और शाहरुख ने पुरानी यादें ताजा कीं और फिल्म के बारे में बात की, वहीं काजोल, जो इस प्रेम कहानी का हिस्सा थीं, काम की वजह से स्क्रीनिंग में नहीं आ सकीं. हालांकि, जवान अभिनेता ने उन फैंस को अपना मैसेज देने का अवसर दिया जो प्रतिष्ठित फिल्म की स्टार कास्ट को देखने के लिए एकत्र हुए थे. उन्होंने क्लिप में कहा, काजोल, जो दुर्भाग्य से यहां नहीं हैं क्योंकि उन्हें बाहर शूटिंग के लिए जाना पड़ा, उन्होंने कहा कि कृपया आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार दें.