logo-image
लोकसभा चुनाव

Kajol: काजोल को शाहरुख खान से लगता है डर! बोलीं इसलिए नहीं करती मैसेज

काजोल ने इंटरव्यू के दौरान शाहरुख से जुड़े सवालों के जवाब दिए, उन्होंने बातचीत के दौरान कहा, शाहरुख उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं.

Updated on: 28 Jul 2023, 02:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. काजोल ने हाल ही में शाहरुख खान को लेकर खुलासा किया कि क्या वह और शाहरुख खान सबसे अच्छे दोस्त हैं. काजोल कुछ 'सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवालों' का जवाब दे रही थीं, जो उनसे मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत के दौरान पूछे गए थे. जहां उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अपना 'बहुत अच्छा दोस्त' बताया, वहीं काजोल ने कहा कि वह कभी भी उन्हें हर दिन मैसेज करने की कोशिश नहीं करेंगी.

काजोल (Kajol) ने कहा कि अगर उन्होंने कभी आधी रात को शाहरुख को फोन किया तो वह उनकी कॉल का जवाब देंगे. लेकिन वह उन्हें कभी भी 'गुड मॉर्निंग' मैसज नहीं भेजती थी क्योंकि उन्हें उनके रिएक्शन का डर था. काजोल ने मजाक में कहा कि अगर उन्होंने कभी उन्हें ऐसे मैसेज भेजने की कोशिश की तो शाहरुख उन्हें 'कांटे से मार देंगे'.

काजोल शाहरुख को इतना मैसेज क्यों नहीं करतीं?

"मुझे लगता है कि हम बहुत, बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं इस तथ्य के बारे में जानती हूं कि अगर मुझे कभी भी सुबह 3 बजे उसे फोन करना होता, तो वह मेरा फोन उठाता और वह जानता है कि इसका उल्टा भी होता है. लेकिन नहीं, काजोल ने मैशेबल इंडिया को बताया, "मैं उसे हर दिन 'गुड मॉर्निंग यर' संदेश नहीं भेजती और न ही उसे फूलों की तस्वीर भेजती हूं. मुझे लगता है कि अगर मैंने कभी ऐसा करने की कोशिश की तो वह मुझ पर एक अच्छे कांटे से वार कर देंगे." 

काजोल और शाहरुख दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995), बाजीगर (1993), करण अर्जुन (1995), माई नेम इज खान (2010) और कभी खुशी कभी गम (2001) जैसी कई हिट फिल्मों में एक साथ नजर आए हैं. वे रोहित शेट्टी की 2015 की फिल्म दिलवाले के लिए फिर से साथ आए.