logo-image

काजोल ने स्लिट ड्रेस पहन 47 की उम्र में ढाया कहर, फैंस कर रहे कमेंट

जब कभी हसीना वेस्टर्न अटायर्स कैरी करती हैं, तो हर उनकी बोल्ड अदाएं देखता रह जाता है.

Updated on: 02 Jan 2022, 10:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की एक्टिंग का ही कमाल है, जिससे काजोल का जलवा कायम है. इसके साथ ही फैशन स्टाइल के मामले में अभिनेत्री काजोल ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स से कहर ढाती हैं. काजोल को वेस्टर्न सिल्हूट्स पहनना पसंद नहीं, लेकिन भारतीय़ ड्रेसेस से उन्हें कुछ ज्यादा ही लगाव है. हालांकि जब कभी हसीना वेस्टर्न अटायर्स कैरी करती हैं, तो हर उनकी बोल्ड अदाएं देखता रह जाता है.आपको बता दें कि फेस्टिव पार्टी के दौरान तो आपने काजोल को रॉयल लुकिंग क्लोद्स के साथ ही देखा होगा, लेकिन रेड कार्पेट पर काजोल अपने ग्लैमरस लुक्स से तड़का लगाना बिल्कुल नहीं भूलती.

वैसे तो ज्यादातर काजोल को डिजाइनर साड़ियां और कुर्ता सेट पहनना पसंद करती हैं, मगर कई बार वह बोल्ड सिल्हूट्स में भी अपनी अदाएं दिखाना नहीं भूलती. ऐसा ही एक लुक रिसेन्टली देखने को मिला, जिसमें हसीना रेड कलर की सेक्सी ड्रेस पहन अपने किलर लुक्स से घायल करने का काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म पुष्पा के हिंदी वर्जन ने भी दिखाया कमाल, पूरी दुनियां ने फिल्म को करार दिया बेमिशाल

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर रेड कलर की ड्रेस में एक लुक शेयर किया है, जिसमें वह गजब की हॉट नजर आ रही हैं. हसीना ने इस मिडी ड्रेस में कई किलर पोज दिए थे, जिसमें उनकी कर्वी बॉडी खूब हाईलाइट हो रही थी. काजोल की यह ड्रेस एक तरह की बॉडी हगिंग ड्रेस थी, जिसमें उनकी बॉडी के साइड कर्व्स और फ्लैट टमी शो होता दिख रहा था.