logo-image

Kajol Skin Whitening : स्किन व्हाइटनिंग पर काजोल ने कही ये बड़ी बात, बेटी न्यासा भी हैं इसका शिकार

काजोल (Kajol) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ एक एक बेस्ट कॉमेडियन भी हैं. वो अपने जोक्स और मजाकिया पोस्ट के जरिए लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन कुछ समय से वो आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं, जिसका कारण है उनकी स्कीन कलर में बदलाव होना.

Updated on: 10 Feb 2023, 10:35 AM

नई दिल्ली :

काजोल (Kajol) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ एक एक बेस्ट कॉमेडियन भी हैं. वो अपने जोक्स और मजाकिया पोस्ट के जरिए लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन कुछ समय से वो आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं, जिसका कारण है उनकी स्कीन कलर में बदलाव होना. कथित तौर पर एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी कराई है, जिसके चलते ये बदलाव देखने को मिला है. हालांकि उन्होंने हर बार इन खबरों को खारिज किया है. लेकिन ट्रोलर्स कहां किसी की सुनने वाले हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सालों भर गोरे रहने का राज खोला था, जिसको जानकर उनके फैंस दंग थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗞𝗮𝗷𝗼𝗹 𝗗𝗲𝘃𝗴𝗻 (@kajol_mania)

यह भी पढ़ें : परिवार संग मैनेजर पूजा ददलानी के नए घर पहुंचे किंग खान, वजह है बेहद खास

आपको बता दें कि उन्होंने ब्लैक फेस कवर पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज भी पहन रखे थे. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'उन सभी के लिए जो मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई. #sunblocked#spfunbeatable (sic).'काजोल (Kajol Trolls)ही नहीं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन को भी उनके लुक्स और कलर को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता हैं, जिसे ज्यादातर दोनों ही इग्नोर करती हैं.  

जानकारी के लिए बता दें कि एक पुराने इंटरव्यू में काजोल ने अपनी स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी की अफवाहों को खारिज (Kajol Skincare) करते हुए कहा था कि, 'मैंने कोई स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी नहीं कराई है. मैं बस धूप से बच रही हूं. अपने जीवन के 10 साल तक मैं हर समय धूप में काम करती थी, जिस वजह से मैं सांवली हो गई थी. और अब मैं बाहर काम नहीं कर रही हूं.' उनका ये इंटरव्यू  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द सीरीज 'द गुड वाइफ' में भी दिखाई देंगी.  जिसमें काजोल एक हाउस वाइफ के रोल में  नजर आएंगी, जो अपने पति के घोटाले के बाद वापस वकील के रूप में काम करती है और उसे जेल में डाल देती है. सुपन वर्मा द्वारा निर्देशित और यह सीरीज Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगी.