logo-image

Kajol: इस शख्स की वजह से एक्ट्रेस ने ठुकराया मणिरत्नम का ऑफर!, शेयर किया दिलचस्प किस्सा...

काजोल मणिरत्नम के उस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकीं जो उन्हें ऑफर किया गया था क्योंकि उन्होंने पहले ही कुछ कुछ होता है के लिए करण जौहर को अपनी डेट्स का वादा कर दिया था.

Updated on: 04 Aug 2023, 12:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में एक एक्ट्रेस काजोल ने खुलासा किया है कि मणिरत्नम की फिल्म के लिए उन्हें ऑफर मिला था. एक इवेंट में काजोल ने बताया कि यह संभव नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के लिए फिल्म मेकर करण जौहर को पहले ही वादा किया था. जिसकी वजह से उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म को मना कर दिया. फिल्म 'कुछ कुछ होता है' एक म्यूजिकल रोमांस फिल्म है, जो करण जौहर की डायरेक्शन में बनी है, और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत मेकिंग है. 

मणिरत्नम की फिल्म पर काजोल

जानकारी के मुताबिक, काजोल ने कहा, "मुझे कुछ कुछ होता है की शूटिंग करनी थी और उसी समय मुझे मणिरत्नम से उनके लिए एक फिल्म करने का प्रस्ताव मिला. सबसे पहले, मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैं मिस्टर रत्नम से ऑफर मिला. लेकिन बात नहीं बन पाई क्योंकि मैंने 'कुछ कुछ होता है' के लिए करण को डेट्स देने का वादा किया था. कई लोगों ने मुझसे कहा, 'तुम्हें मणि सर की फिल्म करनी चाहिए थी' मुझे लगा कि मेरी कमिटमेंट जरूरी थी.
 
काजोल को अंजली है ज्यादा पसंद

जब उनसे दो फेमस किरदारों - दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सिमरन और कुछ कुछ होता है की अंजलि के बीच चयन करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने बाद वाले को चुना. काजोल ने कहा कि अगर वह अंजलि का फ्यूचर लिख रही होतीं, तो ट्रैक पैंट में एक रैपर की तरह तैयार होती.लेकिन आज, आप कह सकते हैं, 'अंजलि को साड़ी नहीं पहननी चाहिए थी' या 'जब वह ट्रैक पैंट में थी तो राहुल उसके प्यार में क्यों नहीं पड़ा?' आप ये सवाल अभी पूछ सकते हैं, लेकिन उस समय के राज और अंजलि को शायद इसी वजह से प्यार हुआ था. समय बदल गया है और प्यार की परिभाषा भी बदल गई है.

काजोल ने द ट्रायल वेब शो से डेब्यू किया

हाल ही में काजोल को वेब शो द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा में देखा. जिसका डायरेक्शन सुपर्ण वर्मा ने किया है. कोर्टरूम ड्रामा द गुड वाइफ का इंजियन वर्जन है, जिसमें जूलियाना मार्गुलीज़ ने लीड रोल की थी. काजोल ने नोयोनिका सेनगुप्ता नाम की एक गृहिणी की भूमिका निभाई है, जो फिर से कानून का अभ्यास शुरू करती है जब उसके पति को जेल हो जाती है.