logo-image

'किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती थी,' अनपढ़ नेताओं वाले बयान पर काजोल ने दी सफाई

इससे पहले  काजोल (Kajol) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि भारत में बदलाव धीमा है क्योंकि लोग परंपराओं में डूबे हुए हैं और शिक्षा का भी अभाव है.

Updated on: 08 Jul 2023, 09:17 PM

नई दिल्ली:

'द ट्रायल' (The Trial) की रिलीज की तैयारी कर रही काजोल (Kajol)  ने 'राजनेताओं' पर दिए बयान को लेकर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान नेताओं के विजन और उनके अशिक्षित होने को लेकर सवाल उठाए थे. वहीं अब काजोल ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा कि वो शिक्षा और उसके महत्व को लेकर बात कर रही थी, उनका मकसद किसी की भावना को आहत करना नहीं था. काजोल (Kajol) ने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने 'अशिक्षित नेताओं' वाले बयान पर सफाई दी थी. उन्होंने ट्वीट किया, "मैं केवल शिक्षा और इसके महत्व के बारे में बात कर रही थी. मेरा इरादा किसी भी राजनीतिक नेता को नीचा दिखाना नहीं था, हमारे पास कुछ महान नेता हैं जो देश को सही रास्ते पर ले जा रहे हैं."

वहीं इससे पहले  काजोल (Kajol) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि भारत में बदलाव धीमा है क्योंकि लोग परंपराओं में डूबे हुए हैं और शिक्षा का भी अभाव है. हमारे पास ऐसे राजनेता है, जिनके पास एजुकेशनल सिस्टम बैकग्राउंड नहीं है. उनके इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

 

कई लोगों ने किया काजोल को जमकर ट्रोल

उनकी बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'नेपोटिज्म की खदान ये काजोल खुद एक अनपढ़ स्कूल ड्रॉपआउट है. उनका पति कैंसर बेचता है और इनका ओवर कॉन्फिडेंस तो देखो.” एक अन्य ने कहा, “काजोल खुद 8वीं कक्षा के बाद स्कूल छोड़ चुकी हैं.” किसी ने यह भी कहा, “वे यह दावा नहीं करते कि वे उच्च शिक्षित हैं. वे सहमत हैं कि उनकी शिक्षा सीमित थी. उनके पास फर्जी डिग्रियां नहीं हैं. वहीं कुछ लोगों ने काजोल के इस बयान पर उनका समर्थन भी किया. वह भले ही ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हैं, लेकिन वह देश नहीं चला रही हैं. वह अपने बिजनैस और परिवार के बारे में सोच रही है, वह अपनी शिक्षा के बारे में दिखावा नहीं कर रही है.