logo-image

Kajol: मेकअप सेशन के दौरान बुनाई करती नजर आईं काजोल, देखें वीडियो

काजोल (Kajol) को उनकी एक्टिंग के साथ- साथ लोग उनको जिंदादली के लिए भी याद करते हैं.

Updated on: 16 Feb 2023, 03:54 PM

मुंबई :

काजोल (Kajol) को उनकी एक्टिंग के साथ- साथ लोग उनको जिंदादली के लिए भी याद करते हैं. काजोल ने अपने मेकअप सेशन (Makeup Session) से एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि कैसे वह समय का उपयोग अपनी बुनाई का अभ्यास करने के लिए भी करती हैं. क्लिप में अपना मेकअप करवाते हुए एक्ट्रेस को बुनाई करते देखा जा सकता है. उन्होंने इसे 'मल्टी-टास्किंग' कहा, फैंस ने उनकी इस फोटो पर तारीफ के पुल बांध दिए हैं. काजोल ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम (Instagram Post) पर लिखा, "बाल, मेकअप, हंसी और एक शौक... मल्टीटास्किंग अपने बेहतरीन तरीके से!" मैरून कलर की पोशाक, बुनाई में व्यस्त, यहां तक ​​कि उसकी तरफ नहीं देख रहे. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हे भगवान !! आप यह कैसे करती हैं (बहन).” एक अन्य ने कहा, "आप इस सभी प्रतिभाओं से धन्य हैं मैम ... आपको ढेर सारा प्यार."

फैंस ने की कमेंट्स की बौछार

एक फैन ने यह भी लिखा, "और वह बुनती है !!!!" एक यूजर ने यह भी लिखा, "वाह स्पीड और उसे देखने की भी जरूरत नहीं है." एक फैन ने उन्हें 'मल्टीटास्किंग क्वीन' भी कहा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आजकल के बच्चे तो पहनते नहीं है, हो सकता है पोतों के लिए एडवांस में बना कर रख रही होंगी.'काजोल ने स्वेटर, टॉप्स और अपनी हाथ से बनी हुई ड्रेस की कुछ झलकियां भी शेयर की हैं. काजोल के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो (Kajol) को हाल ही में सलाम वेंकी (Salaam Venky) में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक बीमार बेटे की अकेली मां की भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ें-Relationship Rumours: क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? जानें

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

द गुड वाइफ सीरिज में नजर आएंगी काजोल

दक्षिण अभिनेता और निर्देशक रेवती द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले साल 9 दिसंबर को रिलीज हुई थी. काजोल अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज द गुड वाइफ (The Good Wife) में नजर आएंगी. यह इसी नाम के अमेरिकी कोर्टरूम ड्रामा का भारतीय नाटक है, जिसमें जुलियाना मार्गुलीज़ मुख्य भूमिका में हैं. शो के सात सीज़न हैं और यह 2016 में समाप्त हो गया था. काजोल फिल्म में एक गृहिणी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जो अपने पति के घोटाले के बाद वकील के रूप में काम करने के लिए वापस चली जाती है और उसे जेल में डाल देती है. सुपन वर्मा द्वारा निर्देशित यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.काजोल अपनी फैमिली फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वहीं इससे पहले सुहाना खान, न्यासा देवगन, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और आर्यन खान और इंडस्ट्री के अन्य लोग रविवार रात मुंबई के एक आलीशान रेस्टोरेंट में इकट्ठे हुए और जमकर मस्ती की.