logo-image

Photo: क्रिसमस से पहले काजोल हुईं कन्फ्यूज, फैंस से पूछा ये सवाल

काजोल (Kajol) ने कहा कि वह इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि वह शरारतियों की लिस्ट में आती हैं या अच्छे लोगों की लिस्ट में

Updated on: 18 Dec 2020, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) 25 दिसंबर से पहले से ही क्रिसमस के मूड में आ गई हैं और इस कंफ्यूजन में है कि वह किस लिस्ट में आती हैं. काजोल (Kajol) ने कहा कि वह इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि वह शरारतियों की लिस्ट में आती हैं या अच्छे लोगों की लिस्ट में.  काजोल (Kajol) ने कन्फ्यूजन से भरे अपने एक्सप्रेशन के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि मैं किस सूची में हूं? शरारती या अच्छी?' इसके साथ ही  काजोल (Kajol) ने लोगों से पूछा कि आप किस सूची में आते हैं.

यह भी पढ़ें: चट मंगनी पट शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने दी एक और खुशखबरी, Photo देख समझ जाएंगे आप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बॉलीवुड अभिनेत्री  काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर फैंस के सामने सैंस ऑफ ह्यूमर का अक्सर प्रदर्शन करती रहती हैं. काजोल (Kajol) ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक क्रिसमस ट्री की तस्वीर पोस्ट की है. फोटो के पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कोविड ह्यूमर- मैंने इस साल इतना वजन पुट ऑन किया है कि मेरा फोन भी मुझे नहीं पहचानता.'

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल कश्मीर में मना रहे हनीमून, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 काजोल (Kajol) आखिरी बार बड़े पर्दे पर इस साल की ऐतिहासिक एक्शन ब्लॉकबस्टर 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' में अपने पति अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. फिल्म में भी काजोल ने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इस फिल्म के अलावा काजोल मशहूर शॉर्ट फिल्म 'देवी' में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में काजोल के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. जल्द ही काजोल नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा में नजर आएंगी.