News Nation Logo

VIDEO: 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया काजोल का तेजतर्रार लुक

'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर तेलुगु ट्रेलर से काफी अलग है। तेलुगु ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स भी डाले गए थे, जो हिंदी ट्रेलर में नहीं हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 26 Jul 2017, 01:30:59 PM
'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड अदाकारा काजोल की मोस्ट अवेटेड तेलुगु फिल्म 'वीआईपी 2' के हिंदी दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ। जी हां, 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है।

इस ट्रेलर में काजोल और धुनष की जबर्दस्त केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इसमें काजोल एक तेज तर्रार बिजनेस वूमेन वसुंधरा का किरदार निभा रही हैं, जो इंजीनियर रधुवरन धुनष को अपनी कंपनी का कर्मचारी बनने के लिए कहती हैं।

पिछले महीने फिल्म का तेलुगु ट्रेलर रिलीज हुआ था, अब स्टार्स ने फिल्म का हिंदी ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर रिलीज होने पर काजोल ने लिखा, ''वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर आखिरकार आ चुका है।'

बता दें इस फिल्म के जरिए 2 दशक बाद काजोल तमिल सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं। इससे पहले 1997 में आई तमिल फिल्म 'मिनसारा कनवू' में काजोल नजर आई थीं। धनुष का फिल्म में काजोल को डायलॉग कि मैं शेर की दुम बनने से अच्छा बिल्ली का सिर बनना पसंद करूंगा।

और पढ़ें: Flashback: 'कुली' की कामयाबी से पहले मौत की कगार पर पहुंचे अमिताभ को रेखा की दुआओं ने बचाया था

खबरों की मानें तो 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर तेलुगु ट्रेलर से काफी अलग है। तेलुगु ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स भी डाले गए थे, जो हिंदी ट्रेलर में नहीं हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें अमला पॉल, समुथिराकनी और विवेक भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण कलईपुली एस.थनु ने किया है।

और पढ़ें: 'बादशाहो' का गाने 'पिया मोरे' में देखें सनी लियोनी इमरान हाशमी का ये हॉट अंदाज

 

First Published : 25 Jul 2017, 02:23:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो