logo-image

Anand Pandit Birthday : आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में सी ग्रीन थाई स्लिट साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, देखें VIDEO

हाल ही में काजोल को आनंद पंडित की 60वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया, जहां काजोल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस इवेंट में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं.

Updated on: 21 Dec 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस ने इसी साल ओटीटी पर शुरुआत की है. उन्होंने बैक-टू-बैक दो वेब सीरीज दी हैं, जिनमें द ट्रायल, लस्ट स्टोरी शामिल हैं. काजोल की उम्र 43 साल है, लेकिन इस उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में काजोल को आनंद पंडित की 60वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया, जहां काजोल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस इवेंट में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं.

आनंद पंडित का 60वां जन्मदिन की पार्टी

जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर को आनंद पंडित का 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. सितारों से सजी लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य दिग्गज शामिल हैं. इससे पहले, यह खुलासा किया गया था कि अमिताभ बच्चन इस इवेंट की अध्यक्षता करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

पार्टी में होंगे शाहरुख, सलमान, आमिर खान

पंडित ने खुद सोशल मीडिया पर यह रोमांचक खबर साझा किया, सीनियर बच्चन के इंवेटेशन को स्वीकार करने के लिए आभार व्यक्त किया. एक इमोशनल ट्वीट में, पंडित ने याद करते हुए कहा, मैं उनसे पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मिला था. त्रिशूल की विजय ने मुझे मेरे पागल सपनों पर विश्वास दिलाया. अब सालों से हमारी गहरी दोस्ती ऐसा महसूस करती है जैसे लाइफ ने एक चक्र पूरा कर लिया है, मेरी विनम्र सभा की शोभा बढ़ाने को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद.