logo-image

Bhai Dooj 2023: भाई दूज पर काजोल के भाई ने छूए पैर, शेयर किया प्यारा वीडियो

भाई दूज (Bhai Dooj) के अवसर पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विशेष वीडियो साझा किया. वीडियो में तनीषा मुखर्जी सहित उनके भाई-बहनों के साथ उनकी फोटोज और स्पेशल मूमेंट्स शामिल हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 09:15 PM

नई दिल्ली:

आज पूरे देश में भाई दूज का त्योहार मनाया जा रहा है. इस बीच भाई दूज मनाते हुए बॉलीवुड सेलेब्स के भी कई फोटो सामने आ रहे हैं. तेजस एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इंस्टाग्राम पर भाई दूज का फोटो शेयर किया था. वहीं अब काजोल ने भी इंस्टाग्राम पर भाई दूज का स्पेशल वीडियो शेयर किया है. भाई दूज (Bhai Dooj) के अवसर पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विशेष वीडियो साझा किया. वीडियो में तनीषा मुखर्जी सहित उनके भाई-बहनों के साथ उनकी फोटोज और स्पेशल मूमेंट्स शामिल हैं. कैप्शन में माई नेम इज खान एक्ट्रेस ने लिखा कि इस मौके को बाल दिवस कहा जाना चाहिए. उन्होंने लिखा, "#भाईदूज को आदर्श रूप से #बालदिवस कहा जाना चाहिए.. जब इतने सारे भाई-बहन एक साथ मिलते हैं तो हम सभी पांच साल के हो सकते हैं."

काजोल ने कुत्तों के साथ शेयर की थी फोटो

बाल दिवस की पूर्व संध्या पर काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर अपने कुत्ते के साथ एक फोटो साझा की. उन्होंने लिखा, "मेरे दोनों बच्चों को #हैप्पी चिल्ड्रनडे.. जो ठीक एक साल पहले इतने छोटे थे.. पूरे 2 किलो के थे और संघर्ष कर रहे थे.. और अब और बड़े हो गए हैं."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

'माई लव काजोल'

एक यूजर ने कमेंट किया, "पिल्ले का प्यार अब तक का सबसे अच्छा प्यार है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "माई लव काजोल." एक व्यक्ति ने लिखा, "हे भगवान इन सुंदरियों को देखो.... मुझे भी उन्हें गले लगाने की ज़रूरत है", "हे भगवन्..मुझे नहीं पता कि कौन अधिक सुंदर है," "ओमग क्यूटेस्ट", और "शानदार."काजोल हाल ही में वेब सीरीज द ट्रायल में वकील का किरदार निभाती नजर आई थीं. वह एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 में भी दिखाई दीं. एक्ट्रेस कनिका ढिल्लन के साथ कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती कर रही हैं. इसके अलावा वह पृथ्वीराज सुकुमारन और इब्राहिम अली खान के साथ सरज़मीं भी कर रही हैं. 

इससे पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर भाई दूज का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "तीन छोटे भाई को पाकर धन्य हो गई, बचपन में एक समोसा लाएगा एक चाय बनाएगा और एक मम्मी को शिकायत लगाएगा फिर उससे एक की वजह से तीनो मार खाएगा.... आज तुम तीनों का कामयाब पति/बॉयफ्रेंड हो इस ट्रेनिंग के कारण कभी मत भूलना   हैप्पी #भाईदूज''. नेटिज़ेंस ने इस तस्वीर को पसंद किया और उन्हें 'हैप्पी भाईदूज' की शुभकामनाएं दीं.