logo-image

Kajol Baazigar: बाजीगर को हुए पूरे 30 साल, थ्रोबैक फोटोज के साथ काजोल ने किया सेलिब्रेशन

'बाजीगर' आज भी शाहरुख खान और काजोल के फैंस की फेवरेट फिल्म बनी हुई हैं. इसमें शिल्पा शेट्टी ने भी डेब्यू किया था.

Updated on: 12 Nov 2023, 03:38 PM

नई दिल्ली:

Kajol Baazigar: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. अपने टैलेंट और शानदार एक्टिंग के दम पर काजोल आज बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक पर काम कर रही हैं. उन्होंने ये स्टारडम हासिल करने में कड़ी मेहनत की है. एक्ट्रेस ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. इनमें बाजीगर जैसी कल्ट फिल्म भी शामिल है. इस फिल्म रिलीज हुए आज 30 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन किया है. बाजीगर के 30 साल होने पर काजोल ने काफी सारी थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं. 

काजोल ने अपने इंस्टा हैंडल पर आज 12 नवंबर को एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. साथ में हबाजीगर फिल्म से जुड़े फोटोज और पोस्टर भी साझा किए हैं. उन्होंने इस बारे में बात की है कि कैसे वह पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं और जब फिल्म बनी थी तब वह सिर्फ 17 साल की थीं. बेखुदी से डेब्यू करने के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म थी.

फिल्म से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “#बाज़ीगर के 30 साल पूरे हो गए.. यह सेट बहुत कुछ पहली बार था.. पहली बार मैंने सरोज जी के साथ काम किया, पहली बार मैं @iamsrk से मिली... पहली बार जब मैं @anumalikmusic से मिली... और मैं 17 साल की थी, जब मैंने फिल्म शुरू की थी.. अब्बास भाई और मस्तान भाई ने वास्तव में एक फेवरेट बच्चे की तरह मेरे साथ व्यवहार किया, और ख्याल रखा था. मैं @therealxt, @iam_johnylever, @theshilpashetty को कैसे भूल सकती हूं.. इतनी सारी अच्छी यादें और कभी न रुकने वाली हंसी.. आज तक, हर गाना और डायलॉग मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान लाता है.. सिर्फ इसलिए.. #30yearsofbaazigar.”

'बाजीगर' आज भी शाहरुख खान और काजोल के फैंस की फेवरेट फिल्म बनी हुई हैं. इसमें शिल्पा शेट्टी ने भी डेब्यू किया था. फिल्म में किंग खान ने नेगेटिव रोल प्ले किया था. काजोल पर फिल्माए गए गाने और डांस नंबर काफी पसंद किए गए थे. बाजीगर आज ही के दिन साल 1993 में रिलीज हुई थी. 

फैंस काजोल की पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आखिरी पोस्टर एपिक है.. हंसते-हंसते मर गया." एक अन्य ने लिखा, “केवल 17? इतनी यंग लड़की कितनी कॉन्फिडेंट लग रही थी?”