logo-image

Kajol: हाथ में फूलों का बंच लिए काजोल ने मनाया प्री बर्थडे, दिखा नया अंदाज

काजोल को फुल आस्तिन वाले काले जंपसूट पहना देखा गया, जिसके साथ उन्होंने शेड्स लगाए हुए थे और उनके कान में झुमके लटक रहे थे.

Updated on: 04 Aug 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

काजोल (Kajol) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमा लिया है. आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार है. वहीं जल्द ही काजोल अपना 49 वां जन्मदिन मनाएंगी. जी हां कल काजोल का जन्मदिन है, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया है. वीडियो देखकर कयास लगाए जा रहे हैं, काजोल आज ही अपना बर्थडे मना रही है, क्योंकि वीडियो में काजोल को अपने हाथ में फूलों का बंच पकड़े देखे जा सकता है. फैंस ने मुंबई में काजोल की एक झलक देखी, जो पार्सल और फूलों के खूबसूरत गुलदस्ते के साथ एक रेस्टारांट से शान से बाहर निकल रही थी. 

काजोल को फुल आस्तिन वाले काले जंपसूट पहना देखा गया, जिसके साथ उन्होंने शेड्स लगाए हुए थे और उनके कान में झुमके लटक रहे थे. साथ ही काजोल एक हाथ में सूरजमुखी का गुलदस्ता लिए नजर आईं. उनके हाथ में पार्सल के साथ उनका ब्लैक और व्हाइट हैंडबैग भी था. हम केवल अनुमान लगा सकते हैं कि पार्सल में कुछ स्वादिष्ट व्यंजन या मिठाई हो सकती है. काजोल अपनी दोस्तों मल्लिका भट्ट और मिकी कॉन्ट्रैक्टर के साथ प्री-बर्थडे लंच का आनंद ले रही थीं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

 

ये भी पढ़ें-Nitin Desai Death: नितिन देसाई आत्महत्या मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR,पत्नी नेहा ने दिया बयान

 जागरण फिल्म फेस्टिवल में की शिरकत 

काजोल (Kajol)ने हाल ही में नई दिल्ली में 2023 जागरण फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की, और इवेंट में, काजोल ने बताया कि उन्होंने करण जौहर की कुछ कुछ होता है के कारण मणिरत्नम की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था. काजोल के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार उनकी पहली वेब-सीरीज़ द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा में देखा गया था. इसके बाद, वह नेटफ्लिक्स फिल्म दो पत्ती में दिखाई देंगी, जिसे कृति सेनन के प्रोडक्शन वेंचर ब्लू बटरफ्लाई द्वारा निर्मित किया जाएगाइस फिल्म से कृति सेनन और काजोल 8 साल बाद दिलवाले में एक साथ नजर आने के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं.